उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सेना कार्यालय पहुंचे धोनी 
सेना कार्यालय पहुंचे धोनी |Social Media
क्रिकेट

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया धोनी का तीन साल पुराना वीडियो, फौजी बने धोनी का गजब अंदाज 

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया धोनी का आर्मी लुक, लगे हाथ महिंद्रा का प्रमोशन भी कर लिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अगले महीने से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन की पूर्व संध्या पर घोषणा की और कहा कि वो आगामी वेस्टइंडीज दौरे में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया और क्रिकेट से दो महीने ब्रेक लेने का फैसला किया। धोनी ने कहा वो दो महीने आर्मी रेजिमेंट के साथ रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने तुरंत संन्यास की संभावना को भी खारिज कर दिया।

अब धोनी खेल के मैदान से दूर सेना के साथ स्पेशल ट्रेनिंग लेंगे। उनके हाथों में बैट की जगह बंदूक होगा और अब टीम इंडिया की जर्सी के बाद धोनी सेना की वर्दी में दिखेंगे। हालांकि सेना ने ये भी साफ़ कहा है कि धोनी भले ही अभ्यास का हिस्सा हो लेकिन वो सेना के किसी भी मिशन का हिस्सा नहीं होंगे।

इन्हीं सब सवाल-जवाब के बीच आज महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने धोनी का एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया। यह वीडियो तीन साल पुराण बताया जा रहा है। इस वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहने नज़र आ रहे हैं।

आनंद महिंद्रा का ट्वीट

महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा “यह 3 साल पुराना वीडियो आज मेरे व्हाट्सएप वंडरबॉक्स में पोस्ट किया गया था। याद रखें धोनी कि आप उन सैन्य परिधानों में अच्छे दिखते हैं। और आप की गाड़ी भी आप पर जच रही हैं।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी सेना की एक गाड़ी से उतारते हैं, एक सैनिक आगे बढ़कर उनकी गाडी का गेट खोलता है ,धोनी गाड़ी से उतरते हैं सामने आ रहे सेना के एक अधिकारी को सैल्यूट करते हैं। तभी वहां तीन-चार अधिकारी आ जाते हैं और धोनी सबसे हाथ मिला कर उनका स्वागत करते हैं।

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं।इस वीडियो की सबसे खास बात है कि धोनी जिस गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं वो महिंद्रा मरैजो है। वाकई धोनी पर सेना की वर्दी और गाड़ी जच रही है।