उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
India Vs New Zealand World Cup Semifinal 
India Vs New Zealand World Cup Semifinal |Social Media
क्रिकेट

भारत और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के बीच अचानक क्यों ट्रोल होने लगे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद 

सेमीफाइनल नहीं खेलते हुए भी मैदान में मौजूद थे सफरज अहमद  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

खास बात

  • ICC वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान 11 अंक हासिल कर सका और इस वजह से पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड से बाहर हो गया।
  • भारत पाकिस्तान मुकाबले में पाकिस्तान भारत के हाथों बुरी तरह हारा था।
  • पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा था कि पाकिस्तान की टीम 500 रन भी बना सकती है ।

ICC वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से हो रहा है। कल का मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया और आज भारत एक बार फिर उसी मुकाबले को पूरा करने के लिए न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में हैरानी की बात ये है कि इस मैच को नहीं खेलते हुए भी पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद मैदान में मौजूद थे। अब सोच रहे होंगे आखिर ये कैसे हो सकता है। दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद इंडिया न्यूजीलैंड मैच को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहे। मैच के दौरान उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया गया। आपको बता दें कि ICC वर्ल्ड कप सीरीज में पाकिस्तान को राउंड रॉबिन लीग में 11 अंक ही मिल सके थे और वो सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी थी।

पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह नहीं मिलने के बाद से ही सरफराज सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर रहते हैं। लोग किसी ना किसी बहाने उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ ICC वर्ल्ड को टूर्नामेंट में अपने आखिरी मैच खेलने से पहले सरफराज ने एक बयान दिया था जिसपर उनकी काफी खिल्ली उड़ी थी। सरफराज ने अपने बयान में कहा था कि उनकी टीम 500 या 600 रन बनाकर भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। हालांकि पाकिस्तानी पहले ही सेमीफाइनल से बाहर हो चुक था। बहरहाल, यहां हम आपको कुछ ट्विटर रिएक्शन दे रहे हैं जिनमें सरफराज को निशाना बनाकर यूजर्स उनके मजे लेते दिखे।

सरफराज को ट्रोल करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि "मैं भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला देखने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।”

एक यूजर ने सरफराज का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा "मैच के बीच में बारिश का जिम्मेदार यही है।"

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि उन्होंने ‘टी कप’ जीत लिया है और अब वो जश्न मना रहे हैं।