उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Virat Kohli and Kane Williamson
Virat Kohli and Kane Williamson|Social Media
क्रिकेट

IND vs NZ: विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया 11 साल पहले का वो मैच जब वो और केन विलियमसन आमने-सामने थे 

सेमीफइनल में भी शतक लगाएगें रोहित शर्मा 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

विराट कोहली एंड कंपनी कल (9 जुलाई, मंगलवार) न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ ICC वर्ल्ड कप का अपना पहला सेमीफाइनल मैच खेलने उतरेगी। न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच को लेकर टीम इंडिया ने पूरी तैयारी कर ली है। दो बार की चैंपियन टीम इंडिया वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैण्ड के साथ भिड़ने वाली है। वहीं सेमीफाइनल का दूसरा मैच वर्ल्ड कप इतिहास की दो सबसे प्रबल दावेदार टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला है।

कल खेले जाने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आज मीडिया से बातचीत की है। जहां उन्होंने अपनी और टीम की तैयारी के बारे में बताया। विराट ने कहा साल 2008 में, मैं और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अंडर 19 वर्ल्ड कप मुकाबला खेला था। और अब 11 साल बाद हम फिर आमने सामने हैं। यह काफी मजेदार है। उस मैच में हम जीत गए थे। हमें इस मैच में भी वही करना है।मैं मैदान में उनसे मिलूंगा तो उन्हें याद दिलाऊंगा।

World Cup 2019: IND vs INZ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले विराट कोहली का प्रेस कॉन्फ्रेंस

विराट कोहली ने आगे कहा कि, इस वर्ल्ड में हमारे बैच के बहुत सारे खिलाड़ी हैं। जो अलग-अलग टीमों से खेल रहे हैं। अपने देश की टीमों के लिए। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन ऐसा होगा।

टीम प्रदर्शन के सवाल पर विराट कोहली ने कहा "दोनों टीमों के पास खेल का अच्छा अनुभव है। न्यूजीलैंड पिछली बार फाइनल में था और उन्हें पता है कि नॉक आउट गेम कैसे खेलना है। इस बार भी उन्होंने अच्छा खेला है। उनकी टीम भी अच्छी है।"

वर्ल्ड कप में अब तक एक भी शतक नहीं लगाने के सवाल पर विराट कोहली कहते है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं सोचता। जरुरत के मुताबिक खेलता हूँ। मैं इस वर्ल्ड कप में एक अलग तरह का किरदार निभा रहा हूँ। हालांकि रोहित शर्मा जिस तरह रन बना रहे हैं वो शानदार है। मैं निजी स्कोर पर फोकस नहीं कर सकता। रोहित ने भी यही बात कही थी। अगर हम अच्छा खेलेंगे तो रिकॉर्ड अपने आप बनेगा।