उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Ranveer Singh and Jasprit Bumrah
Ranveer Singh and Jasprit Bumrah|Social Media
क्रिकेट

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया में लिखा बुमराह के लिए स्पेशल मैसेज, जो खूब वायरल हो रहा है 

बुमराह तो हीरा है, हीरा 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

रणवीर सिंह क्रिकेट के कितने बड़े फैन हैं ये तो हमें इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच में देखने को मिल ही गया था। जब पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच में रणवीर सिंह कॉमेंटेटर बन गए और कमेंट्री बॉक्स में बैठकर टीम इंडिया की तारीफ करने लगे। रणवीर सिंह ने वहां भारत की जीत के बाद डांस करके अपना जोश भी दिखाया और सभी खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें ली और बकायदा सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी की जो आज भी मौजूद है। क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी का आलम कुछ ऐसा है कि रणवीर सिंह भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले कपिल देव की बायोपिक फिल्म में काम भी कर रहे हैं।

खैर, अब बात करते हैं रणवीर सिंह के कमेंट्स की। भारत ने कल बांग्लादेश को 28 रन से हरा कर सेमीफइनल में अपनी जगह बना ली है। इस मैच के दो हीरो हैं। पहले नाम आता है शर्मा जी यानी रोहित शर्मा का। जिन्हें वर्ल्ड कप में अपना चौथा शतक पूरा किया और भारत के जीत की मजबूत नींव रखी। इस जीत के दूसरे हीरो हैं जसप्रीत बुमराह। इस मैच में बुमराह ने बेहतरीन खेल दिखाया। मैच के 48वें ओवर में बुमराह ने आखिर के 2 गेंद में लगातार 2 विकेट चटका दिए। और बांग्लादेश को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। बुमराह ने 55 रन देकर 4 विकेट लिए। जिसके बाद सोशल मीडिया में हर जगह बुमराह की तारीफ होने लगी। फिर रणवीर सिंह भला क्यों पीछे रहते। उन्होंने अपने कूल हीरो स्टाइल और बुमराह की तारीफ कर दी।

रणवीर सिंह ने एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "विश्व का नंबर वन बॉलर, हीरा है हीरा। जब तुमने विकेट लिया तब लाखों लोगों की सांसे अटक गई थी।"

Ranveer Singh comments on Jashprit Bumrah
Ranveer Singh comments on Jashprit Bumrah
Social Media

वहीं जब बुमराह से उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो बुमराह कहते हैं कि "मैं नेट प्रक्टिक्स के दौरान बार-बार कोशिश करता हूं, और मैदान में आने के बाद उसे दुहराता हूं। इसलिए कुछ हो पाता है।"

बुमराह आगे कहते हैं "ये मेरा पहला वर्ल्ड कप है। मैं गेम खेलने की पूरी कोशिश करूंगा। जितना हो सके उतना खेलूंगा।"

खैर टीम इंडिया तो सेमीफइनल में पहुंच चुकी है। और अब 5 जुलाई को श्रीलंका के साथ होने वाले मुकाबले की तैयारी कर रही होगी। देखते हैं आगे हमारी टीम क्या-क्या रंग दिखाती है।