उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Yuvi Retires, Chaddha Hires
Yuvi Retires, Chaddha Hires|Hot-star
क्रिकेट

क्रिकेट से संन्यास लेकर एक्टिंग के मैदान में युवराज, अब यहां लगाएगें हंसी के चौके-छक्के

युवी रिटायर, चड्डा हायर हॉटस्टार का नया शो 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

टीम इंडिया के पूर्व ऑल-राउंडर युवराज सिंह पिछले महीने क्रिकेट से संन्यास चुके हैं और अब कुछ अलग करना चाहते हैं। कुछ अलग और खास करने के लिए युवराज सिंह अब एक्टिंग के मैदान पर उतरने वाले हैं। और इसके लिए उन्होंने हॉट-स्टार को चुना है।

युवराज सिंह बहुत जल्द मुकुल चड्डा अभिनीत सीरीज 'द ऑफिस' से जुड़ने वाले हैं। और इसे लेकर युवराज काफी एक्ससिटेड हैं। अपनी नई पारी के बारे में युवराज का कहना है कि 'द ऑफिस' के लिए शूटिंग करना मजेदार और रोमांचक रहा। एक बयान में कहा गया कि युवराज ने हॉटस्टार स्पेशल्स की हालिया सीरीज 'द ऑफिस' के लिए कुछ रोमांचक करने का प्रयास किया है।

'द ऑफिस' के बारे में बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा कि, "मैंने कुछ ऐसा किया है जो मजेदार और रोमांचक है। मैं हॉटस्टार स्पेशल्स के नए शो 'द ऑफिस' के साथ क्या कर रहा हूं, उसे लेकर बनी उत्सुकता आज खत्म हो गई।"

युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 'द ऑफिस' का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा ऑफिस तो काफी अलग अलग देखे होंगे आपने, पर ऐसा अजीब ऑफिस नहीं देखा होगा। विश्वास नहीं हो रहा तो खुद देख लो।

उन्होंने कहा, "शो के कलाकारों के साथ किसी खास के लिए शूटिंग करने के दौरान मैंने काफी मजा किया और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखने का आनंद लेंगे और ज्यादा जानने के लिए स्ट्रीम करें।"

'द ऑफिस' की टीम के साथ युवराज वाला एक वीडियो शनिवार को जारी किया गया। वीडियो में, वह मुकुल के चरित्र को साक्षात्कार देते और क्रिकेट में अपने करियर को याद करते देखे जा सकते हैं। वीडियो का टोन कॉमेडी है।

इसमें गौहर खान, रणवीर शौरी, गोपाल दत्त, सयानदीप सेनगुप्ता, समृद्धि देवन, प्रियंका सेतिया, अभिनव शर्मा, गेविन मेथालका, प्रीति कोचर, सुनील जेटली, चियन हो लियाओ, नेहपाल गौतम और मयूर बंसीवाल भी हैं।