उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ICC World Cup 2019
ICC World Cup 2019|IANS
क्रिकेट

अब इंग्लैंड के इस पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी 2019 का वर्ल्ड कप 

सेमीफइनल के पहले एक और भविष्यवाणी

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

2019 के इस वर्ल्ड कप मुकाबले में टीम इंडिया जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रही है और इसी वजह से भारत अब तक वर्ल्ड कप में अजेय बना हुआ है। भारत को अब तक किसी भी मैच में हार का सामना करना नहीं करना पड़ा है। भारत ने लगातार पांच मैच जीते हैं और अंक तलिका में 11 अंक के साथ दूसरे पायदान पर बनी हुई है। भारत सेमीफइनल में पहुंचने से बस एक अंक पीछे है, सेमीफइनल से पहले भारत का मुकाबला 30 जून को इंग्लैंड के साथ, 2 जुलाई को बांग्लादेश के साथ और 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ होना है।

भारत ने बीते कल वेस्टइंडीज को 125 रन से करारी शिकस्त दी है। जिसके बाद हर कोई टीम इंडिया की तारीफ कर रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा करते हुए एक भविष्यवाणी कर दी।

माइकल वॉन ने कहा कि जो भी टीम मौजूदा विश्व कप में भारत को हराने में कामयाब हो पाएगी वो प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम करेगी।

वॉन ने ट्वीट किया, "मैं इस बात पर टिका रहूंगा.. जो भारत को हराएगा वो टीम विश्व कप जीतेगा।"

इस बीच, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा, "इसी तरह से प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करते रहा। बहुत बढ़िया।"

सुरेश रैना ने कहा, "ऐसा कहा जाता है कि एक सफल टीम का संतुलित होती और उसमें सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि भारतीय टीम ने 30 रन कम बनाए हैं, लेकिन गेंदबाजों ने जिम्मेदारी ली। खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। बहुत बढ़िया युजवेंद्र चहल।"

आपको बता दें कि, भारतीय टीम 2019 के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अब तक अजेय है। दो बार की चैम्पियन ऐसा करने वाली एकलौती टीम है जो वर्ल्ड कप में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। हालांकि कल के मैच में भारत ने इंडीज टीम को जरूर शिकस्त दी है, लेकिन इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी एक बार फिर संकट में दिखी।