उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया 
अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया |BCCI
क्रिकेट

World cup 2019: शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के बाद चोटिल हुए टीम इंडिया के एक और प्लेयर 

वर्ल्ड कप क्यों चोटिल हो रही है टीम इंडिया ? 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारतीय क्रिकेट टीम ने 2019 के वर्ल्ड कप में शानदार तरीके से आगाज किया है। टीम अब तक मैदान में अजेय बनी हुई है और अंक तलिका में 7 अंक के चौथे नंबर पर हैं। लेकिन टीम चोट से जूझ रही है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के बाद टीम इंडिया के आलराउंडर विजय शंकर को पैर में चोट लग गई है। जिसके बाद अफगानिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि विजय शंकर को नेट प्रैक्टिस के दौरान पैर पर बुमराह की गेंद लग गई। जिसके बाद विजय शंकर अभ्यास नहीं कर पाए। हालांकि उनकी चोट पर नज़र रखी जा रही है।

विजय शंकर वर्ल्ड कप में चोटिल होने वाले टीम इंडिया के तीसरे प्लेयर बन गए हैं। उनसे पहले शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं। भुवनेश्वर कुमार भी पाकिस्तान के साथ हुई मुकाबले में चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें तीन मैचों के लिए बाहर कर दिया गया था। अब विजय शंकर का अफगानिस्तान के साथ खेलना मुश्किल में नज़र आ रहा है।

विजय शंकर की चोट पर नज़र

विजय बुधवार को अभ्यास के दौरान बुमराह की गेंद से चोटिल हुए। बुमराह की यॉकर उनके पैर पर लगी थी। जिसके बाद वो दर्द में ही मैदान से बहार निकल गए।

गुरुवार को वो अभ्यास करने नहीं आए। हालांकि सूत्रों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। वो जल्द ही ठीक हो जाएगी।

सूत्रों ने कहा कि विजय शंकर शाम तक ठीक हो जायेंगे। उनकी चोट बड़ी नहीं है। चोट के बाद उन्होंने मैदान के बजाए जिम में पसीना बहाया।

बताया जा रहा है कि विजय शंकर को वर्ल्ड कप में चौथे नंबर के बल्लेबाज के तौर पर चुना गया है। हालांकि उनसे पहले के एल राहुल चौथे नंबर पर बल्लेबाज थे। लेकिन शिखर धवन के बहार होने के बाद राहुल, रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर रहे हैं।