उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अमिताभ बच्चन का बारिश वाला ट्वीट
अमिताभ बच्चन का बारिश वाला ट्वीट|Social Media
क्रिकेट

इंडिया पाकिस्तान मैच से पहले अमिताभ बच्चन का बारिश वाला ट्वीट, भारत में विश्व कप कराने की मांग !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बारिश की बलि चढ़ते वर्ल्ड कप मैच को लेकर जितनी चिंता आपके और हमारे मन में है ठीक उतनी ही चिंता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के मन में भी है। इसीलिए तो उन्होंने बारिश वाला ये मजेदार ट्वीट किया है। दरअसल 13 जून को भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच होने वाला वर्ल्ड कप मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी एक्ससिटेड थे, लेकिन इंग्लैंड की बारिश ने इन सभी क्रिकेट फैंस के एक्साइटमेंट पर पानी फेर दिया। जिसके बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी ICC से नाराज नज़र आ रहे हैं। और इसकी भड़ास उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर निकाली है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा की “2019 के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को इंडिया में शिफ्ट कर देना चाहिए। भारत में बारिश नहीं हो रही है.................और हमें बारिश की जरुरत है।” 

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट एक क्रिकेट फैंस के ट्वीट का रिप्लाई था। इसमें अमिताभ बच्चन ने मजाकिया लहजे में भारत की बारिश और ICC की वर्ल्ड कप मैचों को लेकर की जा रही लापरवाही पर कमेंट किया।

दरअसल राकेस केजरीवाल नाम के एक क्रिकेट फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि "ऐसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के आयोजन के लिए ICC को शर्म आनी चाहिए , जब आधे मैच बारिश में धुल रहे हो। ICC टूर्नामेंट के बजाय अपना ध्यान धोनी के "दस्ताने" पर लगाया हुआ है।

आपको बता दें कि इंडिया ICC वर्ल्ड कप में अपना तीसरा मैच न्यूज़ीलैण्ड के साथ खेलने वाला था। जो बारिश के कारण रद्द हो गया। अब भारत का अगला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है और फैंस इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह डर सता रहा कि कहीं इंडिया-पाकिस्तान का मुकाबला भी बारिश की बलि न चढ़ जाए।