उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
वर्ल्ड कप मैच के दौरान शिखर धवन और रोहित शर्मा 
वर्ल्ड कप मैच के दौरान शिखर धवन और रोहित शर्मा |Google
क्रिकेट

धवन हर जगह शिखर पर होते है बस रोहित कभी-कभी मौज ले लेते है

शिखर पर बैठे शिखर धवन 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

शिखर धवन के जैसा आक्रामक और मजबूत खिलाड़ी का विश्वकप जैसे अति महत्वपूर्ण आयोजन में चोटिल हो जाने से किसी भी क्रिकेट हार्डकोर फैन के लिए सदमे से कम नहीं है। लेकिन शिखर तो शिखर पर ही बैठता है। प्रशंसकों के ह्रदय पायी चोट को राहत पहुंचाने के लिए राहत इंदौरी की मशहूर शायरी ट्विटर पर डाल दिये। अंदाजे बयां कुछ इस प्रकार था -

"कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं,

कभी धुंवे की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं,

ये कैंचियां हमे उड़ने से क्या खाक रोकेंगी,

की हम परों से नहीं ,हौसलों से उड़ते है"

शिखर धवन के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर ट्वीट्स की भारी बाढ़ सी आ गयी। समर्थकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी ,और गेट वेल सून जैसी शुभकामनाओं से नवाजा, इसी बढ़ते भाव को रोहित शर्मा ने बाल्टी में चढ़ते हुए केकड़े को खींचने का काम किया।

रोहित ने मस्ती में लिखा "बस कर यार"

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद ही शिखर धवन ने जवाबी कार्यवाही में तुनककर लिखा कि "शायरी नार्मल लोगों को समझ मे आती है, बाकी शायरी तुझे पिच में सुनाऊंगा। "

बस फिर क्या था ट्विटर पर दोनों रणबांकुरों की मस्ती बह निकली।

आज के क्रिकेट में शिखर धवन उच्चकोटि के आक्रामक खिलाड़ी के रूप में गिने जाते हैं। जो अगर मूड में आ जाए तो किसी को भी छठी का दूध याद दिला दे।

सारे देश को यह उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ होकर विश्वकप में खेलते नजर आएंगे।

आज भारत, न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड कप में अपना तीसरा मच खेलने जा रहा है। इस मैच में क्रिकेट प्रेमियों को शिखर धवन की कमी तो खलेगी ही। साथ में उनका कूल स्टाइल को भी क्रिकेट प्रेमी याद करेंगे।

टीम

न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, टॉम लाथम, कोलिन मनुरो, जिम्मी नीशाम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

भारत : विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव।