उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
World cup 2019
World cup 2019|Google
क्रिकेट

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर का कोहली एंड टीम पर बड़ा हमला, वर्ल्ड कप खेलने को लेकर कह दी ऐसी बात

अगले महीने से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा की जा चुकी है।  

Uday Bulletin

Uday Bulletin

आईपीएल 2019 में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर ने अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है और ना ही टीम के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन अब तक उम्मीद के मुताबिक रहा है। स्कोर बोर्ड में भी रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर सबसे निचले पायदान पर खड़ी है। विराट कोहली की टीम ने अब तक टोटल 11 मैच खेले हैं जिसमें टीम सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई है, जबकि 7 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

IPL Score board
IPL Score board
Twitter

विराट कोहली और उनकी टीम का ऐसा प्रदर्शन देखकर लग रहा है कि शायद ही ये टीम प्लेऑफ तक पहुंच पाए। वैसे RCB को अभी 13 मैच और खेलने हैं जिसके बाद फाइनल होगा कि टीम प्लेऑफ में पहुंच पाती है या नहीं। RCB और विराट कोहली के इस प्रदर्शन पर अब बॉलीवुड के एक्टर कमाल खान ने तंज कसा है। उन्होंने विराट कोहली को निशाना बनाते हुए कहा कि "धोनी को वर्ल्ड कप के लिए कप्तान बना देना चाहिए। "

कमाल खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा "गालियों के बादशाह, कोहली की टीम आरसीबी आईपीएल की अंकतालिका में सबसे नीचे है। जबकि एम एस धोनी की टीम सीएसके तालिका में शीर्ष पर है। अब आप समझ सकते हैं, कि धोनी को ICC विश्व कप के लिए कप्तान क्यों बनाया जाना चाहिए! "

कमाल खान ने इस तरह एमएस धोनी की तारीफ करते हुए विराट कोहली को निशाना बनाया।

यह पहली बार नहीं है जब कमाल खान किसी खिलाड़ी पर ऐसी नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हो। इससे पहले भी उन्होंने KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक को निशाना बनाते हुए कहा था कि "KKR IPL 2019 में एक भी मैच जीतने वाला नहीं है क्योंकि KKR ने दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान बनाया है जो कि कप्तानी के लिए अपरिपक्व खिलाड़ी हैं। "

कमाल खान ने वर्ल्ड कप 2019 टीम की घोषणा के बाद भी BCCI और इंडियन क्रिकेट टीम पर तंज कसते हुए कहा था कि "यह टीम सेमीफइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी।"

आपको बता दें कि, BCCI ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 सदस्यों वाली टीम की घोषणा कर दी है। इस बार टीम में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया है। वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत 25 मई से होगी और पहला मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच लंदन के ओवल ग्राउंड में खेला जाएगा।

टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा।