उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
उदय बुलेटिन 
उदय बुलेटिन |MIvsDD
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या के हेलीकॉप्टर शॉट पर धोनी का कुछ ऐसा था रिएक्शन, सुनकर आप भी कूल हो जाएगें 

हार्दिक पांड्या के हेलीकॉप्टर शॉट पर बोले माही “अच्छा है”

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुम्बई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों शानदार फार्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं। गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए 25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली। इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलीकॉप्टर शॉट पर लगाया गया। वैसे हेलीकॉप्टर शॉट की बात जब भी आती है तो महेंद्र सिंह धोनी की याद आ जाती है। कुछ चीज़े होती ही ऐसी है जिनका जिक्र मात्र से किसी एक इंसान, और जगह की याद आ जाती है। हेलीकॉप्टर शॉट धोनी का सिंग्नेचर शॉट है।

जब हार्दिक से पूछा गया कि आपका शॉट धोनी को कैसा लगा। तो हार्दिक पांड्या ने कहा कि हेलीकॉप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धोनी को उनका हेलीकॉप्टर शॉट काफी पसंद आया है।

हार्दिक पांड्या का हेलीकॉप्टर शॉट यहां देखें -

क्या कहा धोनी ने

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेलीकॉप्टर शॉट लगा पाऊंगा। मैं नेट्स पर इसका अभ्यास करता था। मैच के बाद मैं धोनी के कमरे में गया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलीकॉप्टर शॉट पसंद आया तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा था।"

इससे पहले भी हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी यह शॉट खेला था। मुम्बई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में मुम्बई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया। पहले खेलते हुए मुम्बई ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी। यह अपने घरेलू मैदान पर मेजबान टीम की इस सीजन में चार मैचो में तीसरी हार है।

मुम्बई की टीम नौ में से छह मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से शनिवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में होना है। दूसरी ओर, दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। उसे 20 अप्रैल को अपने ही घर में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ना है।

शानदार फॉर्म में चल रहे हार्दिक पंड्या पहली बार विश्व कप टीम में खेलेंगे। हार्दिक को विश्व कप के लिए चुन लिया गया है। विश्व कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में होना है।