उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अंबाती रायडू
अंबाती रायडू |IANS
क्रिकेट

वर्ल्ड कप टीम में नहीं हुआ सिलेक्शन तो अंबाती रायडू बोले “मैंने थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है”

विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने पर रायडू ने ट्वीट के जरिये कसा तंज। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट, यानी वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। BCCI की इस घोषणा के बाद कई लोगों को सदमा लग गया जब उन्हें पता चला कि बल्लेबाज विजय शंकर को चीफ सिलेक्टर ने अंबाती रायडू के बजाए वर्ल्ड कप टीम के लिए चुना है । भारतीय चयनकर्ताओं ने 33 साल के अंबाती रायडू को मौका देने के बजाय 28 साल के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को मौका देने का फैसला किया है।

यहां तक कि कुछ दिन पहले तक कप्तान विराट कोहली अंबाती रायडू को नंबर-4 में खेलने के लिए समर्थन कर रहे थे। उसके बाद भी अंबाती रायडू को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली। इस बात से रायडू को और फैंस को निराशा हुई जिसकी भड़ास उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से निकाली। रायडू ने ट्विटर पर जीभ बाहर निकली हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा है,

"विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है।"

फिर क्या था रायडू को सपोर्ट करने के लिए उनके हज़ारों फैंस भी मजेदार कमेंट्स करने लगे। पूरा सोशल मीडिया क्रिकेट प्रेमियों के ट्वीट्स से भर गया है, मजेदार मेमेस और चुटकुलों भी किये जाने लगे। यहां हम आपके लिए कुछ मजेदार ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं -

आपको बता दें, रायडू के स्थान पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद वाली पांच सदस्यीय समिति ने हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को तरजीह दी है। शंकर की पैरवी करते हुए प्रसाद ने 'थ्री डाइमेंशन' की बात करते हुए कहा था कि वह तीन तरीके से टीम में योगदान दे सकते हैं। बल्लेबाजी के अलावा वह तेज गेंदबाजी भी करते हैं जो इंग्लैंड में उपयोगी साबित हो सकती है और साथ ही वह अच्छे फील्डर भी हैं।

रायडू के न चुने जाने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हैरानी जताई है।रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें 47.05 की औसत से रन बनाए। बीते कुछ मैचों में हालांकि वह फॉर्म में नहीं चल रहे थे और इसी कारण वह विश्व कप का टिकट गंवा बैठे।