उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
KKRvsDc
KKRvsDc|Google
क्रिकेट

KKRvsDC: मैच हारने के बाद शाहरुख खान का सौरव गांगुली के नाम स्पेशल मैसेज 

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली, KKR vs DC मैच के दौरान ईडन गार्डन में मौजूद थे। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार रात खेले गए आईपीएल 2019 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता को बुरी तरह से शिकस्त दी। कोलकाता के ईडन गार्डन में हो रहे इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के वर्तमान प्रमुख सलाहकार सौरभ गांगुली भी उपस्थित थे। हालांकि सौरभ KKR को छोड़ने के बाद DC में बतौर सलाहकार शामिल हुए हैं लेकिन टीम कोलकाता के लिए उनके में मन अभी भी विशेष स्थान है।

मैच हारने के बाद , कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी टीम के पूर्व कप्तान के लिए एक विशेष संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के इस मैच के दौरान एक ही बात सही थी कि "हमारे दादा जीत की तरफ थे"

दिल्ली कैपिटल्स से मैच हारने के बाद शाहरुख़ ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा "शानदार मैच, शुभमन गिल और रसेल द्वारा शानदार खेल। हारना ठीक है लेकिन आज हमने लोगों के दिल तोड़ दिए , खासकर गेंदबाजी, यह दुखद है। इस खेल में केवल सकारात्मक यह था कि हमारे दादा सौरभ गांगुली ईडन में मौजूद थे, लेकिन जीतने वाली टीम की ओर से। दिल्ली कैपिटल्स को बधाई।”

वहीं अपनी टीम की जीत के बाद गांगुली ने कहा, "वह पारी शिखर धवन जैसी ही थी, एक बार वह सेट हो जाते हैं तो मैच को आपसे दूर ले जाते हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं, हम उन्हें टीम में शामिल करने के लिए तत्पर थे और अच्छा है कि वह फॉर्म में लौट रहे हैं। यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण क्षण है।"

गांगुली ने कहा, "विश्व कप एक अलग प्रारूप है और शिखर इंग्लैंड में बहुत अच्छा खेलते हैं। वह बेहतरीन वनडे क्रिकेटर हैं।"

आपको बता दें कि, केकेआर और दिल्ली के बीच हुए इस मुकाबले में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल की तेज पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। दिल्ली ने यह लक्ष्य 18.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।