उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
एयरपोर्ट पर नींद लेते धोनी
एयरपोर्ट पर नींद लेते धोनी|IANS
क्रिकेट

धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो लिखा, “अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है” 

एयरपोर्ट पर नींद लेते धोनी और साक्षी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम कितना व्यस्त है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सबसे फिट रहने वाले खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी भी इससे प्रभावित हैं।

एमएस धोनी कई चीजें सोशल मीडिया खासकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हैं। कभी धोनी अपनी बेटी जीवा के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं तो कभी अपने फैंन के साथ कोई खास मोमेंट शेयर करते हैं। मगर इस बार जो तस्वीर धोनी ने डाली है वो उनकी और उन तमाम आईपीएल प्लेयरों की मुश्किलों को बयान करती है।

दरअसल मैच समाप्त होने के बाद अपने अगले मैच के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी और यहां से टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच के लिए जयपुर रवाना होना था।

लेकिन, फ्लाइट सुबह की थी और खिलाड़ी जल्दी एयरपोर्ट पहुंच गए थे और फिर फ्लाइट के इंतजार में धोनी और उनकी पत्नी साक्षी एयरपोर्ट पर जमीन पर ही सो गए।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं।

धोनी ने अपनी और पत्नी साक्षी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है।"

तस्वीर में धोनी चेन्नई टीम की जर्सी और काले रंग की पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ में उनकी पत्नी साक्षी भी हैं।

मैदान पर सबसे फिट खिलाड़ी माने जाने वाले पूर्व कप्तान धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।