उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Bollywood Gossip
Bollywood Gossip|Uday Bulletin

बी-टाउन की पांच बड़ी खबरें, जानें क्या चल रहा है बॉलीवुड में?

अक्षय, करीना की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ का बदला नाम

 Virat Anushka set the temperature soaring with beach
Credits: IANS
Virat Anushka set the temperature soaring with beach

विराट, अनुष्का की नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

ग्लैमर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हालिया तस्वीरों पर उनके फैन्स की निगाहें टिकी हुई हैं।

बुधवार की सुबह विराट ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वह समंदर के किनारे एक लाउंज चेयर पर बैठी अपनी पत्नी अनुष्का की गोद पर सिर रखकर लेटे नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में अनुष्का ब्लैक बिकिनी और आंखों में चश्मा डाले नजर आ रही हैं। विराट इस तस्वीर में कैमरे की ओर देखकर पाउट करते दिख रहे हैं जबकि अनुष्का शायद दूर किसी और चीज को देख रही हैं।

ऐसा लगता है कि यह तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के हाल ही में संपन्न वेस्टइंडीज दौरे के समय क्लिक की गई होगी, जिसमें अनुष्का अपने पति के साथ शामिल हुई थीं।

जहां कुछ लोगों को इस कपल की यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है, वहीं कुछ लोगों ने इसे ट्रोल भी किया है।

Actors Ishaan Khatter and Ananya Panda
Credits: IANS
Actors Ishaan Khatter and Ananya Panda

'खाली पीली' की शूटिंग शुरू

इशान खट्टर व अनन्या पांडेय स्टारर और निर्देशक मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने बुधवार को फिल्म का क्लैपबोर्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, 'यह शुरू हो गई है'।

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं।

फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के गानों को विशाल-शेखर की जोड़ी कंपोज करेगी। यह 12 जून 2020 में रिलीज होगी।

Actress Priyanka Chopra
Credits: IANS
Actress Priyanka Chopra

मुंबई पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा व फरहान को दी चेतावनी

महाराष्ट्र पुलिस ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर को उनकी आगामी फिल्म 'दि स्काई इज पिंक' में एक दृश्य के लिए बड़े चुटीले अंदाज में चेतावनी दी है।

'दि स्काई इज पिंक' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस की नजर इस फिल्म के ट्रेलर पर पड़ी, जिसमें प्रियंका फरहान से कहती दिखाई देती है कि जैसे ही उनकी बेटी आयशा ठीक हो जाएगी, वे बैंक लूट लेंगे।

इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने एक ट्वीट किया, "आईपीसी धारा-393 के तहत जुर्माने के साथ सात साल की कैद।"

प्रियंका ने जवाब दिया : "उप्स, रंगे हाथों पकड़े गए। लगता है कि प्लान बी के तहत काम करना पड़ेगा।"

फरहान ने फिर मजाक में कहा, "फिर कभी लूट की योजना कैमरे पर मत बनाना।"

वर्तमान में इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक करोड़ 69 लाख 94 हजार 608 से अधिक बार देखा जा चुका है।

'दि स्काई इज पिंक' एक दंपति की प्रेम कहानी है, जिनकी एक बेटी गंभीर बीमारी से जूझ रही होती है। इस फिल्म में जायरा वसीम भी दिखाई देंगी।

Divya Khosla Kumar
Credits: Google Image
Divya Khosla Kumar

'सत्यमेव जयते 2' में जॉन के साथ काम करने को उत्सुक : दिव्या

सत्यमेव जयते 2' से लंबे अर्से के बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं अभिनेत्री-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार का कहना है कि आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ काम करने को वह उत्सुक हैं। टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने मुंबई में मंगलवार को टी-सीरीज के ऑफिस में मीडिया से कहा, "मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक काफी बड़ा मौका है। पहले मैंने निर्देशन किया है, लेकिन अभी पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापस आने का सोच रही थी।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने के दौरान कुछ अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन अपने सह-कलाकारों के प्रति जॉन का दृष्टिकोण काफी खुला है। 'सत्यमेव जयते' और 'बाटला हाउस' जैसी अपनी हालिया फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार है।"

इस दौरान टी-सीरीज के ऑफिस में दिव्या के साथ जॉन भी थे और ये दोनों गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आए।

अक्षय, करीना की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' का बदला नाम

अभिनेत्री अक्षय कुमार और अभिनेत्री करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के शीर्षक में थोड़ा सा बदलाव किया गया है। अब इस फिल्म का नाम 'गुड निऊज' है।

सोमवार को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने अपने ट्वीट में इस बारे में फैन्स को बताया।

उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे अक्षय, हम तुमसे प्यार करते हैं!!!! गुड न्यूज यह है कि हमारी फिल्म 'गुड निऊज' धमाके के साथ इस साल का अंत करेगी!!!! आप सभी के द्वारा इसे देखे जाने का इंतजार रहेगा।"

इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदारों में हैं।

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।