उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

भारत की गिरती जीडीपी पर स्वरा भास्कर का खत - कहा मैं इस्तीफा दे रही हूं 

स्वरा भास्कर ने इस्तीफे का किया ऐलान ! 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

2019-20 की पहली तिमाही के नतीजे इस बार मोदी सरकार के लिए ठीक नहीं रहे, इस दौरान देश की जीडीपी में काफी गरावट आई है और यह गिर कर 5 फीसदी पर आ गया है। इस मामले को लेकर देश का हर वर्ग अपनी चिंता जाहिर कर रहा है, विपक्षी दल, बॉलीवुड स्टार सहित आम लोग भी इस मामले में अपनी राय दे रहे हैं। लेकिन मोदी सरकार की हर नीतियों पर बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस मामले को लेकर चुप्पी साध ली है।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के अलावा समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी दमदार एक्टिंग और फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के साथ-साथ स्वरा ने सामाजिक स्तर पर भी काम किया है। एक्टिंग से फुरसत के पल निकल कर स्वरा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देती हैं। अभी हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के लिए प्रचार करते हुए देखा गया था और अपनी इन्हीं आदतों के कारण स्वरा कभी-कभी ट्रोल भी हो जाती हैं।

बहरहाल, अभिनेत्री स्वरा भास्कर देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर चुप हैं लेकिन लोगों को उनकी चुप्पी पसंद नहीं आ रही है। भारत की गिरती जीडीपी और विकास दर को देखते हुए मयंक नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर को ट्वीट करते हुए लिखा कि - “आपको इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए, क्योंकि आप देश के हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं।"

मयंक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा ने लिखा कि "मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है, यह रायता मेरे बस का नहीं है।"

स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो गया। लोग स्वरा से कहने लगे कि "कितनी चिंता है आपको GDP की, लेकिन फिर भी आपके राहुल गांधी जी कभी PM नहीं बन पाएंगे।”

आपको बता दें कि, स्वरा भास्कर बहुत जल्द 'शीरकोर्मा' फिल्म में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी कर रहे हैं, इसके रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गई है।