उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Farah Khan reacts on Film Kabir Khan
Farah Khan reacts on Film Kabir Khan|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

शाहिद कपूर की इस शानदार फिल्म को क्यों नहीं मिला कोई अवार्ड, फराह खान ने बताया कारण

इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर की थी 270 करोड़ की कमाई !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्टर शाहीद कपूर और अभिनेत्री किआरा आडवाणी की फिल्म 'कबीर खान' साल 2019 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। दर्शकों को शाहीद और कियारा की जोड़ी भी खूब पसंद आई थी, लेकिन इस फिल्म को लेकर फिल्म निर्देशक फराह खान ने ऐसी बात बोल दी है जो शायद ही शाहिद कपूर के फैंस को पसंद आये।

दरअसल ‘कबीर सिंह’ की शानदार कमाई ने सबका दिल जीत लिया था, खास कर युवाओं को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। लेकिन फराह खान के अनुसार फिल्म ने जितना अच्छा प्रदर्शन किया उतनी ही इसकी आलोचना भी हुई थी। पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में फराह खान ने 'कबीर सिंह' पर बात करते हुए कहा कि "फिल्म कबीर सिंह अच्छी थी , लोगों ने फिल्म को खूब एन्जॉय किया, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म के लिए शाहिद को कोई अवार्ड मिल पाएगा। क्योंकि फिल्म की जितनी तारीफ हुई उतनी ही आलोचना भी।"

View this post on Instagram

Thank you for the overwhelming love. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फराह ने कहा कि "आज कल फिल्म इंडस्ट्री में क्रिटिकस की कमी नहीं है, जिसके हाथ में फ़ोन है वही क्रिटिक है, लोग भावना में आकर फिल्म में सही और गलत की तलाश करने लगते हैं, जबकि लोगों को ये याद रखना चाहिए कि ये सिर्फ एक फिल्म है ।किसी भी फिल्म को उसके डायरेक्शन, एक्टिंग, कहानी, तकनीक, स्क्रीनप्ले, म्यूजिक और डॉयलोग्स के स्तर पर तौलना चाहिए। शाहीद ने अच्छा काम किया है, लेकिन उसे अवार्ड देने से पहले लोग सोचेंगे, भले ही वो अवार्ड का हक़दार हो।"

बता दें कि, फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह की लेडीलव प्रीती का किरदार निभाया है, फिल्म में कबीर सिंह, प्रीती के साथ कई बार गलत बर्ताव करता है।

फराह खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'सत्ते पर सत्ता' की रीमेक है, इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रोहित सेट्ठी काम कर रहे हैं, वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद 'वो कौन थी' के रीमेक में नज़र आएंगे। इसके अलावा शाहिद राजा कृष्णा मेनन और इम्तियाज़ अली के साथ भी काम करने वाले हैं।