उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Saaho Release
Saaho Release|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ बनी फिल्म ‘ऑफ़ द ईयर’, लोग यूं कर रहे तारीफ 

पहले हफ्ते ही 100 करोड़ कमा लेगी फिल्म 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

आज बॉक्स ऑफिस पर साउथ के सुपरस्टार प्रभास पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' रिलीज़ हुई है। इस हैरतअंगेज एक्शन रोमेंटिक फिल्म का दर्शक पिछले 2 सालों से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नीतिन मुकेश और मंदिरा बेदी भी अहम किरदार में है। इस फिल्म का निर्माण सुजीत कर रहे हैं बताया जा रहा है फिल्म का बजट 250 करोड़ है और कमाई के मामले में फिल्म बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ सकती है।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदेश के अनुसार साहो का हिंदी वर्जन अपने रिलीज़ के पहले दिन 15 से 20 करोड़ तक कमाई कर सकता हैं जबकि भारत भर में फिल्म अपने फर्स्ट डे पर 100 करोड़ का कारोबार करेगी। बताया जा रहा है कि 'साहो' 10 हज़ार स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

'साहो' की रिलीज़ के बाद प्रभास के फैंस और बॉलीवुड स्टार्स प्रभास को शुभकामनाएं दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार उन्हें बेस्ट ऑफ लक विश कर रहे हैं जबकि प्रभास के फैंस में इस फिल्म को लेकर गजब की दिवानगी देखी जा रही है। लोग रात-रात भर सिनेमा हॉल के बाहर टिकट लेने के लिए खड़े रहे, शहर में प्रभास के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लोग फूल-माला चढ़ा रहे हैं।

साहो की रिलीज़ के बाद प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, लोग फिल्म और प्रभास की तारीफ कर रहे हैं, प्रभास के एक फैंस ने कहा कि -

दमदार एक्टिंग के साथ शानदार फिल्म। प्रभास ऑन फायर, श्रद्धा बहुत अच्छी लग रही हैं। यह प्री इंटरवल ट्विस्ट आपको यकीनन चौंका देगा। मेरे लिए यह साल की सबसे अच्छी फिल्म है।

साहो की रिलीज़ के बाद, प्रभास के कुछ फैंस ने जश्न मानते हुए सिनेमा थियेटरों के बाहर जमकर डांस किया, और प्रभास का दूध से अभिषेक किया।

कुछ लोगों ने तो आज के दिन को 'वर्ल्ड साहो डे' का नाम दिया है।

रोहित जयसवाल ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा 'पूरे भारत में कमाल की ओपनिंग' आज 'वर्ल्ड साहो डे' है।