उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Amrita Singh with Her Kids 
Amrita Singh with Her Kids |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

माँ अमृता सिंह की फेवरेट लिस्ट में नहीं है सारा और इब्राहिम का नाम, इनको मिलता है अमृता का सारा प्यार 

फोटो शेयर कर बताई कहानी ! 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अभी कुछ समय पहले ही फ़िल्मी दुनिया में एंट्री ली हैं, लेकिन उनकी फैन फोल्लोविंग किसी भी दिग्गज सितारे से कम नहीं है। सिर्फ दो फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। सारा को मीडिया का अटेंशन भी खूब मिलता रहता है, अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। लेकिन इस बार सारा किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल सारा ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कि जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'ये है मेरी मम्मी का सबसे प्यारा बच्चा' इस कैप्शन के साथ उन्होंने डॉगी की तस्वीर लगाई।

सैफ की लाड़ली का यह पोस्ट सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है, सारा ने इस पोस्ट के जरिये बताया है कि उनकी माँ अमृता अपने दोनों बच्चों में से किसे ज्यादा प्यार करती हैं, तस्वीर में जो डॉगी बैठा हुआ है वो सारा की माँ अमृता सिंह का फेवरेट है। डॉगी के चारों तरफ तकिया रखा है जिसके कवर में, सारा, इब्राहिम और अमृता का नाम लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस डॉगी का नाम फूफी सिंह है।

सारा के इस पोस्ट के बाद लोग उनसे पूछ रहे हैं कि 'तैमूर का तकिया किधर है'। एक यूजर ने लिखा कि 'इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि काश मैं भी डॉगी होता।' एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'सैफ कहां हैं?'

सारा अली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अब तक बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम किया है, सिंबा और केदारनाथ। सारा की ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। उनकी आने वाली फिल्मों में इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'लव आज कल 2' का नाम सबसे उपर है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में भी नज़र आने वाली है।