उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Arjun Kapoor and Malaika Arora 
Arjun Kapoor and Malaika Arora |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी पर फराह खान की नज़र !

छुट्टियां मानाने विदेश गया है यह जोड़ा 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, दोनों को अक्सर साथ समय बिताते देखा गया है। कुछ समय पहले तक यह लव बर्ड्स अपने रिलेशन के बारे में बात करने से हिचकिचाते थे लेकिन अब दोनों अपने रिलेशन के बारे खुल कर बात करते हैं। मीडिया सूत्रों की मानें तो अर्जुन का परिवार पहले इन दोनों की शादी के खिलाफ था लेकिन अब कपूर फैमिली की तरफ से दोनों के रिश्ते को मंजूरी मिल गई है और इसलिए उन्हें अपने रिश्ते को लेकर कुछ छुपाने की जरुरत नहीं है।

कुछ समय पहले तक अर्जुन और मलाइका सीक्रेट हॉलिडे पर जाया करते थे, लेकिन अब ये दोनों बेहिचक सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हैं, छुट्टियों की तस्वीरें शेयर करते हैं।

दरअसल अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो बेहद खूबसूरत है, उनके आसपास पहाड़ और नदी है। अर्जुन के फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद मलाइका ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो ठीक उसी लोकेशन पर ली गई थी जहां अर्जुन की तस्वीर ली गए थी। दोनों के तस्वीर शेयर करने बाद इस बात का अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि ये लव बर्ड्स हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है।

View this post on Instagram

Stand still, take a moment, be grateful.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

फराह खान का कमैंट्स

अर्जुन और मलाइका की यह तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड स्टार भी इसपर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए। फिल्म निर्देशक फराह खान ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'अब तुम दोनों एक ही पोस्ट शेयर कर रहे हो।'

फराह के कमेंट पर जवाब देते हुए मलाइका ने लिखा कि 'कमीनी तुम पागल हो।'

Malaika Arora
Malaika Arora
Social Media

आपको बता दें कि, इससे पहले अर्जुन और मलाइका, अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर छुट्टियां मानाने के लिए मालदीव गए थे। जहां मलाइका ने अपने रिश्ते की जानकारी दी थी। उस समय मलाइका ने अर्जुन का हाथ थाम कर एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि 'आप काफी स्पेशल हो।' सूत्रों की माने तो दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।