उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Team ‘Saaho’ at The Kapil Sharma Show
Team ‘Saaho’ at The Kapil Sharma Show|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

कपिल शर्मा के सवाल पर अपनी राजनीतिक पारी को लेकर सुपरस्टार प्रभास ने कही बड़ी बात, हंस-हंस कर लोट-पोट हुए लोग 

पॉलिटिक्स में आएंगे प्रभास ??

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

फिल्म 'बाहुबली' से पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाले साउथ के बाहुबली सुपरस्टार 'प्रभास' इस हफ्ते कॉमेडी किंग 'कपिल शर्मा' के शो 'द कपिल शर्मा शो' में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नील नीतिन मुकेश भी होंगे। प्रभास यहां अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को प्रमोट करने आ रहे हैं। शो इस हफ्ते टेलीकास्ट होगा लेकिन शो का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा, प्रभास और श्रद्धा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में कपिल प्रभास की खिंचाई कर रहे हैं और प्रभास भी बड़े मजेदार तरीके से कपिल के सवालों का जबाव दे रहे हैं।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कपिल शर्मा प्रभास से कहते हैं कि 'अगर आप एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनेगें तो क्या करेंगे’। इसपर प्रभास मुस्कुराते हुए कहते हैं 'मैं इंडस्ट्री में किसी को इंटरव्यू तो नहीं दूंगा।’ प्रभास की इस हाजिर जवाबी को सुनकर लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वैसे तो प्रभास की हिंदी अच्छी नहीं हैं लेकिन कपिल के टेढ़े सवालों के सामने प्रभास उलझे हुए नज़र आते हैं।

राजनीति को लेकर अपने विचारों के बारे में प्रभास कहते हैं कि 'मेरे चाचा राजनेता हैं, जब वो 17 साल के थे तभी से गांव की राजनीति में शामिल हो गए थे। मैं अभी भी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में सब कुछ नहीं जानता, राजनीति ठीक लगती है, लेकिन मेरा राजनीति में शामिल होना संभव नहीं है।’

कपिल शर्मा फिल्म 'साहो' के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि 'प्रभास और श्रद्धा की फिल्म में 2000 करोड़ रूपये की चोरी हुई है, वैसे प्रभास की फिल्मों में 2000 करोड़ की चोरी ही अच्छी लगती है। अगर 10 करोड़ की चोरी आप रखेंगे तो फिल्म का डायरेक्टर बोलेगा की 100 करोड़ तो मेरा हीरो ही ले गया तो 90 करोड़ हम क्या जेब से डालेंगे।' कपिल की इस बात पर ठहाके गूंज पड़ते हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रभास से अनुष्का शेट्टी के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी हंसी मजाक किया गया। जिसपर प्रभास ने कहा कि हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं। कपिल शर्मा के इस शो में प्रभास कई मजेदार सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगे।