उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सारा के लिए कार्तिक ने कैटरीना को किया मना 
सारा के लिए कार्तिक ने कैटरीना को किया मना |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के लिए कैटरीना कैफ को दिया धोखा।

सारा के लिए कैटरीना को इग्नोर कर रहे हैं कार्तिक आर्यन  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी की और अब वो अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में है।

कार्तिक आर्यन और सारा बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल हैं, दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है, हाल ही में जब कार्तिक और सारा, फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे और वहां भी कार्तिक ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया और सारा के साथ कुछ यादगार पल बिताने की बात कही, लेकिन अब कार्तिक और सारा को लेकर एक हैरान करने वाली खबर आ रही है।

खबर है कि कार्तिक और सारा के बीच कैटरीना कैफ बार-बार मुसीबत की तरह आ जा रही हैं और अब कार्तिक ने सारा के लिए कैटरीना को 'धोखा' दे दिया है।

दरअसल कार्तिक आर्यन और बॉलवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को इंडोनेशिया की राजधानी बाली में एक इवेंट के लिए बुक किया गया था। लेकिन कार्तिक, कैटरीना कैफ के साथ इस इवेंट में नहीं जाना चाहते थे और उन्होंने वही किया भी, उन्होंने लास्ट मौके पर इवेंट का प्लान कैंसल कर दिया और अपनी गर्लफ्रेंड सारा अली के साथ समय बिताने के लिए बैंकॉक पहुंच गए। मीडिया सूत्रों के अनुसार कार्तिक ने ये सब सारा के लिए किया।

बर्थडे में दिया सरप्राइज

इसबार कार्तिक आर्यन ने सारा के बर्थडे पर भी उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था। दोनों बर्थडे मनाने विदेश गए थे जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। सारा की माँ अमृता सिंह को भी कार्तिक और सारा की जोड़ी पसंद है।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं, इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेंडकर और अनन्या पांडेय मुख्य किरदार में हैं। जबकि सारा, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग कर रही है।