उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अंधाधुन
अंधाधुन|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

राधिका आप्टे अंधाधुन की सक्सेस पार्टी में नहीं आईं , मनमुटाव या मज़बूरी ?

अंधाधुन को मिले राष्ट्रीय सम्मान से खुश होकर रखी गई थी सक्सेस पार्टी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की फिल्म अंधाधुन इस साल की सबसे सफल फिल्म रही। इस फिल्म का बजट 32 करोड़ रूपये था जबकि कमाई के मामले में फिल्म ने रिकॉर्ड बनाते हुए बॉक्स-ऑफिस पर 453 करोड़ रूपये का आंकड़ा छू लिया ।

कमाई के साथ-साथ फिल्म ने अवार्ड भी खूब बटोरे। फिल्म अंधाधुन को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में सबसे बेहतरीन फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया। इस फिल्म की सफलता के साथ ही आयुष्मान खुराना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया। अंधाधुन की सफलता से पूरा कास्ट और क्रू मेंबर खुश है और इसका जश्न मना रहा है। बुधवार की रात मुंबई में फिल्म को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मान से खुश होकर फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन ने एक पार्टी रखी थी। जिसमें शामिल होने के लिए फिल्म के सभी स्टाफ मेंबर को निमंत्रण दिया गया था।

फिल्म की इस सक्सेस पार्टी में आयुष्मान खुराना, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, तब्बू, अनिल धवन, अपारशक्ति खुराना सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सिरकत ली थी। लेकिन इस पार्टी में राधिका आप्टे नज़र नहीं आई, जो इस फिल्म में आयुष्मान की लव इंट्रेस्ट थीं। जब इस बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि राधिका इस समय मुंबई में नहीं हैं वह इस समय लंदन में हैं और अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर रही है, इसलिए ही वो पार्टी में नहीं आ सकी।

View this post on Instagram

#NationalAward #66thNationalAwards

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

राधिका भले ही इस पार्टी में नहीं आ सकी, लेकिन उन्होंने अपनी टीम को 'आल द बेस्ट' जरूर कहा है। साथ ही टीम के साथ दोबारा साथ काम करने की इच्छा जताई है। राधिका ने कहा 'इस बार मेरी दोनों फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'पैडमैन' और 'अंधाधुन' । मैं बहुत खुश हूं, काम करते समय नहीं लगा था की ऐसा होगा, लेकिन लोगों ने इसे पसंद किया मुझे अच्छा लगा, लेकिन मैं किसी भी अवार्ड को पाने के लिए पागल नहीं हूं।’

अंधाधुन को मिले अवार्ड की बात करें तो फिल्म को एक या दो नहीं पूरे चार राष्ट्रीय पुरस्कार दिए गए है।

  • फिल्म अंधाधुन को बेस्ट फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया।
  • आयुष्मान खुराना को अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया।
  • अंधाधुन को बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया।
  • साथ ही इस फिल्म को बेस्ट स्क्रीनप्ले कैटेगरी में भी राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया।