उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्डकौर 
खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्डकौर |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

बागी हुई हार्ड कौर पीएम मोदी और अमित शाह के लिए किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल 

हार्ड कौर आखिर देश विरोधी क्यों हो गईं ?

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

ब्रिटिश-भारतीय सिंगर और रैपर हार्डकौर का विवादों से गहरा नाता रहा है। इसबार उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया में खूब तहलका मचा रहा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में हार्डकौर खालिस्तान समर्थकों के साथ नज़र आ रही हैं साथ ही वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें चुनौती दे रही हैं।

इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि इसे लंदन में शूट किया गया है। इस वीडियो में खालिस्तान समर्थकों के साथ सुर में सुर मिलाते हुए हार्डकौर पीएम मोदी और अमित को डरपोक बता रही हैं।

वो कहती हैं कि 'अमित शाह जी संसद में खड़े होकर बोलना बहुत आसान है, सबकुछ आपके पास है सरकार और पुलिस सब आपकी है। इस 15 अगस्त को हम आजादी दिवस नहीं मांएगें। हमें हमारा हक़ चाहिए और हम इसे लेकर रहेंगे 15 अगस्त को सिख आजाद नहीं हुए थे। इसलिए इस 15 अगस्त को हम खालिस्तान का झंडा फहरायेगें।'

वैसे भी हार्डकौर का विवादों से गहरा नाता रहा है। इससे पहले भी उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से उनपर मानहानि और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था।

हार्ड कौर खुद को भारतीय सिंगर और रैपर बताती हैं लेकिन जब भी मौका मिले वो भारतीय संस्कृति का अपमान करने से नहीं चुंकती । एक बार एक कॉंसर्ट के दौरान हार्ड कौर ने सीखों के गुरु 'श्री गुरू गोविंद सिंह जी' के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

हार्ड कौर का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपूर में हुआ है। उनके जन्म के कुछ समय बाद ही उनके पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद उनके माँ ने ब्यूटी पार्लर में काम कर अपने बच्चों को पाला। हालांकि साल 1991 में हार्डकोर की माँ ने एक ब्रिटिश नागरिक शादी कर दी और हमेशा के लिए इंग्लैंड शिफ्ट हो गई।