उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Sushma Swaraj Biopic Film
Sushma Swaraj Biopic Film|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

सुषमा स्वराज की बायोपिक फिल्म में काम करना चाहती है ये हीरोइन, कहा - ‘उन्हें बचपन से फॉलो करती आई हूँ’

सुषमा की ज़िंदगी जीना चाहती हैं तापसी पन्नू  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार (6 अगस्त) की देर रात को 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से देश-दुनिया के सभी हस्ती दुखी हैं और अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता हो या विपक्षी दलों के नेता सभी सुषमा स्वराज के जाने का दुख माना रहे हैं। राजनीतिक हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी प्रिये नेत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी है।

सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए बॉलीवुड ने इसे सबसे बड़ी क्षति बताया है, वजह है कि सुषमा राजनीति के साथ-साथ संगीत और फिल्मों की शौकीन भी थी। इसलिए सभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी। अब सुषमा स्वराज तो चली गईं लेकिन उनकी लोकप्रियता हमेशा के लिए लोगों के दिलों में रहेगी।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Social Media

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भावावेश में आ गईं। फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान तापसी ने पूर्व वदेश मंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि "मैंने बचपन से सुषमा जी का अनुसारण किया है , मैं उनकी फैन हूं। अगर कभी मुझे उनका रोल निभाने का मौका मिला तो मैं इसे कभी नहीं छोडूंगी"

तापसी ने आगे कहा कि "सुषमा जी एक बेहतरीन इंसान थी, एक महान नेता थीं, उनकी बायोपिक भला कौन नहीं करना चाहेगा। अगर मुझे कभी भी उनकी ज़िंदगी जीने का मौका मिला तो मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाऊंगी। जब मैं स्कूल में पढ़ती थी तब टीवी पर उनके भाषणों को सुना करती थी। उनकी बातें मुझे अपनी और आकर्षित करती थी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूँ और हमेशा रहूंगी।"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं ,यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।