उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कमाल रशीद खान
कमाल रशीद खान|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

कश्मीर पर कमाल खान की बात सुनकर लोग बोले, आपने तो आज खुश कर दिया 

अनुच्छेद 370 पर कमाल खान का ट्वीट, बोले इस बार कश्मीर में तिरंगा फहराएंगे।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मोदी सरकार ने कश्मीर वासियों की भलाई के लिए एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए कश्मीर को अलग राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने का फैसला लिया है, उम्मीद जताई जा रही है कि आज सरकार के इस फैसले पर बहुमत की मोहर लग जाएगी और कश्मीर हमेशा के लिए भारत का अभिन्न अंग बना रहेगा। सरकार के इस फैसले के बाद देशभर में जश्न का माहौल है, खास कर कश्मीरी पंडित सरकार के इस फैसले पर बहुत खुश और सरकार को बार-बार धन्यवाद दे रहे हैं।

अब मोदी सरकार के इस फैसले पर फिल्म क्रिटिक कमल रशीद खान ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर की है और गृहमंत्री मंत्री शाह को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। कमाल खान ने लिखा-

"लोग कुछ भी कहे, लेकिन कश्मीर हमारा है और ये सच है, मोदी सरकार के इस फैसले पर मैं अमित शाह जी के साथ खड़ा हूं। कश्मीर में इसबार तिरंगा फहराना है। अनुच्छेद 370 ख़त्म किया जाना चाहिए।”

वैसे कमाल खान ने इस ट्वीट से पहले भी एक ट्वीट क्या था, जिसपर उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना की थी। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि "मैं मोदी सरकार को पसंद नहीं करता था क्योंकि वह अपने वादों को पूरा नहीं कर रहे थे। लेकिन अब मैं मोदी सरकार को पसंद करता हूं क्योंकि उन्होंने अपना वादा पूरा किया और कश्मीर से Article 370 को समाप्त कर दिया ! अगर वो अपना दूसरा वादा पूरा करेंगे तो मुझे और भी ख़ुशी होगी। लोगों ने उनके वादे पर भरोसा कर के वोट दिया था।

कमाल खान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में उनकी खूब तारीफ हो रही है, लोग उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं।

कमाल खान के इस ट्वीट पर लोग मज़ेदार कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'आज दिल खुश आपने भी किया'

एक यूजर ने लिखा कि 'पहली बार सही बात की है।'

एक यूजर ने लिखा कि 'कमाल खान बेहतर जानते हैं, वह मोटाभाई के साथ मजाक नहीं कर सकते है।'

एक यूजर ने लिखा कि 'ऐसे ही तारीफ करते रहो भाई, एक दिन आप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार होंगे।'