उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Actor Akshay Kumar and NSA Ajit Doval
Actor Akshay Kumar and NSA Ajit Doval|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, NSA अजित डोभाल के रोल पर चर्चा 

बड़े पर्दे पर अजित डोभाल का किरदार निभा सकते हैं अक्षय कुमार !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों बुलंदियों पर हैं, वो जिस प्रोजेक्ट में हाथ लगाते हैं उसे ही सोना बना देते है। उनके खाते में एक के बाद एक सफल फिल्मों का रिकॉर्ड जुड़ता जा रहा है, उनके पास फ़िलहाल इतनी फिल्में हैं कि 2020 तक वो पूरी तरह बिजी हैं। मगर लगता है कि अक्षय की किस्मत उन्हें कहीं और पहुंचना चाहती है तभी तो उनकी झोली में एक ऐसी फिल्म आकर गिरी है जिसका सपना हर एक कलाकार देखता है।

दरअसल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देशभक्ति कंटेंट वाली फिल्मों के जाने-माने चेहरे बन चुके हैं। अब खबर मिली है कि अक्षय नीरज पांडेय की आने वाली फिल्म में NSA (National Security Adviser) अजीत डोभाल का किरदार निभाएगें। इससे पहले अक्षय कुमार और नीरज पांडेय की जोड़ी ने स्पेशल 26 और बेबी जैसी हिट फिल्में दी हैं।

एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मौखिक आश्वासन दे दिया है, लेकिन अभी पेपर वर्क बाकि है। जब तक पेपर वर्क पूरा नहीं होता वो इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं करना चाहते। बताया जा रहा है कि यह फिल्म कश्मीर मुद्दे, धारा 370 और अजित डोभाल की ज़िंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म पर रिसर्च शुरू हो चुका है, जिसे गोपनीय रखा जा रहा है।

NSA Ajit Doval
NSA Ajit Doval
Social Media

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी काफी समय है, अक्षय कुमार 2020 तक अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स लक्ष्मी बॉम्ब, सोर्यवंशी और इक्का को लेकर बिजी हैं जबकि नीरज पांडेय अजय देवगन के साथ फिल्म चाणक्य की शूटिंग कर रहे हैं। जब अक्षय और नीरज अपने करंट प्रोजेक्ट को ख़त्म कर लेंगे उसके बाद ही इस फिल्म का ऑफिसियल अनाउंसमेंट किया जा सकता है।

कौन हैं अजीत डोभाल ?

अजीत कुमार डोभाल सेवानिवृत्त आई.पी.एस अधिकारी और भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हैं। वे 1968 में केरल कैडर से आईपीएस में चुने गए थे। जिसके बाद वे साल 2005 में इंटेलिजेंस ब्यूरो यानी आईबी के चीफ के पद से रिटायर हुए हैं। उन्होंने मिजोरम, पंजाब और कश्मीर में उग्रवाद विरोधी अभियानों में सक्रिय भूमिका निभाई है।