उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Khandaani Shafakhana And Hobbs & Shaw First Day Collection Out
Khandaani Shafakhana And Hobbs & Shaw First Day Collection Out|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की धीमी शुरुआत, ‘हॉब्स एंड शॉ’ ने मारी बाजी 

‘खानदानी शफाखाना’ ने रिलीज़ के पहले दिन 75 लाख रूपये की कमाई की। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह स्टारर फिल्म खानदानी शफाखाना और ड्वेन जॉनसन स्टारर फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’ रिलीज़ हुई है। दोनों ही फिल्मों ने दमदार ट्रेलर और अच्छी प्रमोशन स्ट्रैटजी बनाई थी जो किसी भी फिल्म को हिट करने के लिए काफी है। इसके बावजूद सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज़ के पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में असफल रही जबकि ड्वेन जॉनसन की फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा।

Khandaani Shafakhana
Khandaani Shafakhana
Social Media

खानदानी शफाखाना

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लम्बे समय से बॉक्स ऑफिस में कोई कमाल नहीं दिखा पाई हैं, उनकी पिछली पांच फिल्में असफल रही हैं। नूर और फाॅर्स 2 जैसी दमदार फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके नाम पर एवरेज हिरोइन होने का ठप्पा लग चुका है और सोनाक्षी इससे बाहर आना चाहती हैं। सोनाक्षी को खानदानी शफाखाना से बहुत उम्मीदें हैं। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन महज 75 लाख की कमाई की है और एक्सपर्ट के मुताबिक इस फिल्म को अब बस माउथ पब्लिसिटी ही बचा सकती है।

सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। इस फिल्म में सेक्स और सेक्सुअल बीमारियों पर खुलकर चर्चा की गई है। सोनाक्षी इस फिल्म में फर्टिलिटी क्लिनिक चलती नज़र आ रही हैं। फिल्म में कॉमेडी का अच्छा खासा डोज़ भी डाला गया है, सोनाक्षी के बड़े भाई बने वरुण शर्मा ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखना को भले ही दर्शकों ने नकार दिया हो, लेकिन इस फिल्म में सोनाक्षी ने अब तक का सबसे बेहतरीन रोल प्ले किया है।

Fast and Furious: Hobbs and Shaw
Fast and Furious: Hobbs and Shaw
Social Media

फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ

ड्वेन जॉनसन स्टारर फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ', 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज़ की स्पिन-ऑफ फिल्म है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है और भारत में ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी हॉलीवुड फिल्म बन गई है। हॉब्स और शॉ ने भारत में अपने शुरुआती दिन 11 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की है। यह फिल्म अपने दर्शकों को मनोरंजन की वो खुराक देती है, जिसकी उम्मीद लेकर दर्शक सिनेमाघर तक जाते हैं।