उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Dia Mirza Announce separation form Husband 
Dia Mirza Announce separation form Husband |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

पति से अलग हो रही हैं दिया मिर्ज़ा, पोस्ट लिखकर कहा ‘हम हमेशा दोस्त रहेंगे’

किसी ने क्या खूब कहा था ‘एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते’

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने अपना 11 साल पुराना रिश्ता तोड़ते हुए पति साहिल सांघा से अलग होने का फैसला लिया है, और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि -

'11 साल बाद हम दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं और आगे अच्छे दोस्त बने रहेंगे, हमेशा एक दूसरे का सहारा बनेंगे। आज भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हो लेकिन हमने जो समय साथ में बिताया था वो बेहतरीन थे। वो यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी।

दिया यादें ने आगे लिखा कि 'हम अपने परिवार, दोस्त और मीडिया को धन्यवाद देते हैं, उन्होंने हमारा साथ दिया, हमारी भावनाओं का ख्याल रखा, हमें समझा और हमें इज्जत दी।

मीडिया को धन्यवाद देते हुए दिया ने कहा कि मीडिया ने हमारी निजता का ध्यान रखा उसके लिए आपका धन्यवाद, और आगे हम इस बारे में कोई बात नहीं करेंगे ।

View this post on Instagram

Happy Birthday precious one 💖

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

कहा जा रहा है कि यह पोस्ट दिया मिर्जा और उनके पति साहिल की तरफ से जॉइंट स्टेटमेंट है। आपको बता दें कि दिया मिर्जा ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2014 में साहिल सांघा से शादी की थी। साहिल उनके लाइफ पार्टनर के साथ-साथ बिज़नेस पार्टनर भी हैं। दोनों के तलाक होने की वजह उनके बिज़नेस में चल रहा मनमुटाव माना जा रहा है। लेकिन दिया ने इस मामले में कोई भी बात करने से मना कर दिया है।

ज्ञात हो कि दिया मिर्जा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अभिनेता आर माधवन के साथ फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। दिया की हालिया रिलीज़ फिल्म का नाम 'संजू' था। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था। इसके अलावा दिया मिर्ज़ा ने मोहित रैना के साथ वेब सीरीज ‘काफिर’ में भी काम किया है।