उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Prasthanam Teaser Hindi
Prasthanam Teaser Hindi|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर रिलीज़ किया फिल्म ‘प्रस्थानम’ का टीज़र

प्रस्थानम में संजय का बाहुबली अवतार 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड के 'खलनायक' यानी संजय दत्त आज अपना (29 जुलाई) 60वां जन्मदिन मना रहे हैं और आज के दिन को और भी खास बनाने के लिए निर्माताओं ने उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) का टीज़र रिलीज़ किया है। टीज़र रिलीज़ का आयोजन मुंबई में किया गया और इस मौके पर तमाम फ़िल्मी हस्तियों ने सिरकत की और संजय दत्त को ढेर सारी बधाई दी। आयोजन के दौरान ‘प्रस्थानम’ पर बोलते हुए संजय दत्त ने कहा कि 'यह फिल्म 2010 में इसी नाम से तेलगु में रिलीज़ हुई थी और अब इसे हिंदी में बनाया जा रहा है। तेलगु में बनी इस फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया था और इसका हिंदी रीमेक भी देवा कट्टा ही कर रहे हैं।'

इसके बाद संजय ने प्रस्थानम का टीज़र रिलीज़ किया। इस फिल्म में संजय के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोईराला, अली फजल, चंकी पांडे और अमायरा दस्तूर भी नज़र आने वाले हैं।

‘प्रस्थानम’ का टीज़र सोशल मीडिया में शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा कि ' प्रस्थानम के साथ सत्ता के युद्ध का साक्षी बनिए !

संजय दत्त की इस फिल्म से जुड़ी अच्छी खबर के साथ-साथ एक बुरी खबर भी मिली है। बताया गया है कि फिल्म निर्माण कंपनी शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड (Shemaroo Entertainment Ltd) ने संजय दत्त और इस फिल्म से जुड़े कुछ लोगों को फिल्म को हिंदी में रीमेक किये जाने को लेकर क़ानूनी नोटिस भेजा है। जिसके बाद लगता है कि फिल्म रिलीज़ से पहले खटाई में पड़ सकती है।

कंपनी ने आरोप लगाया है कि फिल्म से जुड़े सारे राइट्स हमारे पास हैं। इसलिए इसका हिंदी रीमेक किया जाना गैर-क़ानूनी है। शेमारू कंपनी के मालिक केतन मारू ने कहा है कि हमें इसके हिंदी रीमेक से कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन फिल्म के सारे राइट्स हमारे पास है। हमें किसी क़ानूनी लड़ाई में नहीं फंसना। हम बस न्याय चाहते हैं।

हालांकि इस बारे में अब तक संजय दत्त और इस फिल्म से जुड़े किसी व्यक्ति ने ना ही इस लीगल नोटिस के बारे में कुछ कहा है और ना ही कोई सफाई दी है।