उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बच्चन परिवार और अमर सिंह
बच्चन परिवार और अमर सिंह|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

बच्चन परिवार को नसीहत देने निकले थे अमर सिंह, खुद हादसे का शिकार हो गए 

सोशल मीडिया में ट्रोल हुए अमर सिंह 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बीते दिन राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर जया बच्चन को खूब खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने इस वीडियो में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित अमिताभ-जया की बेटी स्वेता नंदा को भी खूब फटकार लगाई थी। अमर सिंह ने जया बच्चन से कहा था कि पहले आप अपने परिवार को सुधार लें फिर दूसरे को सुधरने की सलाह देना।

दरअसल जया बच्चन ने राज्यसभा में 'पोक्सो संशोधन विधेयक' पर अपने भाषण में कहा था कि 'पहले माँ-बाप लड़कियों को लेकर डरते थे, लेकिन अब लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। जया बच्चों के साथ हो रहे योन शोषण पर बोल रही थी। उनके भाषण में एक ऐसा क्षण भी आया जब वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकी और रोने लगी।

जया बच्चन के इस भाषण पर अमर सिंह ने कहा कि 'उनके पति जुम्मा चुम्मा दे दे’ जैसे गाने बनाते हैं और वो हमें सीखा रही हैं उन्हें पहले अपने घर में सुधार करना चाहिए फिर इस तरह का भाषण दे। जया पहले अपनी परिवार वालों से कहें कि वो अश्लील फिल्में बनाना बंद करें।

अब अमर सिंह के इस वीडियो को लेकर यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर अमर सिंह से कह रहे हैं कि - अमर सिंह जी पहले आप सुधारिए। बिपासा बसु के साथ आपकी फ़ोन वाली बातचीत अभी तक याद है मुझे।

रुपेश मनोहर नाम के एक यूजर ने लिखा कि - अपमानजनक ! ये नज़र-नज़र मिलाने की हल्की बात करके आज़म खान ने ना सिर्फ़ एक महिला सांसद और लोक सभा स्पीकर की कुर्सी का अपमान किया है बल्कि उस अभद्र सोच का इज़हार किया है जो आपको पूरे होशो-हवास में मज़ाक़ के नाम पर महिलाओं के साथ बेहूदगी करने की हिमाक़त देता है!

चन्द्रशेखर यादव चन्दू नाम के एक यूजर ने लिखा कि - जब तक आप अमिताभ जी के साथ थे तब तक वो आपके बड़े भाई थे। आज अलग हो गए तो उन्हें ज्ञान बांट रहे हो। आपकी बिपाशा के साथ टेलीफोनिक बात अभी तक नही भूले है लोग।

मुकेश नाम के एक यूजर ने लिखा कि - अमर सिंह जी वैसे तो उस सर मैं आपका फ्रेंड नहीं हूं लेकिन इस वीडियो में जो बातें आपने कहीं उसको सुनने के बाद एक बार तो कहना पड़ेगा कि आप ने आज मेरा दिल जीता है।इन लोगों को वाक्य में ही एक बार आईना दिखाने की जरूरत है।

फार्मर वर्ल्ड के एक यूजर ने लिखा कि - माननीय अमरसिंह जब बच्चन साहब के यहाँ जाते थे तो उन्होंने समझाया बच्चन परिवार को ? मेरा ये सवाल आदरणीय अमरसिंह जी से है ।

आपको बता दें कि आज़म खान अक्सर अपने विवादित राजनीतिक बयानों को लेकर ख़बरों में रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने आज़म खान, मायावती सहित अन्य नेताओं के खिलाफ विवादित बयान दिए हैं।