उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बीजेपी के दबंग विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन
बीजेपी के दबंग विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

बीजेपी से निकाले गए ‘तमंचे पर डिस्को’ वाले विधायक अब बिग बॉस 13 में नज़र आएंगे 

अब बिग बॉस 13 में ‘’तमंचा” डांस करेंगे बीजेपी के दबंग विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कलर्स टीवी चैनल का सबसे विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर से शुरू होने वाला है और इसकी शुरुआत के साथ ही इस बार बिग बॉस के घर में आने वाले मेहमानों को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिल रही हैं। खबर मिली है कि इस बार बिग बॉस 13 में फ़िल्मी हस्तियों से लेकर राजनेताओं का भी जमावड़ा लगने वाला है। वैसे बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसके शुरू होने के आखिरी वक्त तक मेहमानों को लेकर कयासबाजी चलती रहती है। और इस सस्पेंस से शो के होस्ट सलमान खान खान ही पर्दा उठाते हैं। लेकिन आज हम आपको उन नामों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन
Social Media

भारतीय जनता पार्टी के दबंग विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन याद होंगे आपको। जिनका कुछ दिन पहले 'तमंचे पर डिस्को' वाला वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया। अब खबर आ रही है कि विधायक जी बिग बॉस के मेहमान बन सके हैं। वैसे बिग बॉस विवादों वाला शो है और विधायक जी विवाद तो अपनी जेब में लिए घूमते हैं। देखते हैं विधायक जी बिग बॉस के घर में अब कौन सा जलवा दिखाते हैं।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे 
अंकिता लोखंडे 
Social Media

सूत्रों से पता चला है कि इस बार मणिकर्णिका फेम अंकिता लोखंडे भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली है। हालांकि अंकिता ने इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उनके नाम को लेकर चर्चा गर्म है।

चंकी पांडेय

चंकी पांडेय  
चंकी पांडेय  
Social Media

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल' में “आखिरी पास्ता” के किरदार में देखा गया था। उनकी बेटी अनन्य पांडेय ने हाल ही में फिल्म स्टूडेंट और द ईयर 2 बॉलीवुड में कदम रखा है। अब खबर मिली है कि चंकी बिग बॉस 13 में मेहमान बन कर आ सकते हैं।

इसबार बिग बॉस में क्या है खास

बिग बॉस का हर सीजन अपने आप में यूनिक होता है, नए चेहरे और कंटेंट के साथ शो TRP रेटिंग में भी टॉप पर होता है । बस शो के होस्ट सलमान खान नहीं बदलते। लेकिन इसबार खबर मिली है कि सलमान खान के साथ शो में फीमेल होस्ट भी होंगी। लेकिन उनके नाम की घोषणा अब तक नहीं हुई है।

शो में इस बार सिर्फ सेलेब्स को ही बुलाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट से पता चला है, इस बार शो की थीम हॉरर होगी। साथ ही बिग बॉस 13 के सेट को लोनावला से मुंबई के गोरेगाँव में शिफ्ट कर दिया गया है।