उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
R Madhavan
R Madhavan|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

आर माधवन को मिला दोबारा शादी करने का ऑफर, शादीशुदा होने से नहीं है एतराज 

यह खबर आर माधवन की पत्नी सरिता बिरजे को बहुत बुरी लग सकती है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

आर माधवन कमाल के एक्टर हैं, हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी उनका डंका बजता है। उनकी एक्टिंग स्किल और लुक की वजह से उनके लाखों दीवाने हैं। माधवन इन दिनों साउथ की किसी फिल्म प्रोजेक्ट में बिजी हैं लेकिन टाइम निकाल कर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीर जरूर पोस्ट करते हैं। माधवन की तस्वीरों से उनकी फैन फोल्लोविंग का अंदाजा लगाया जा सकता है खासकर फीमेल फैंस की। इसका सबूत भी हम आपको दिए देते हैं।

दरअसल आर माधवन ने आज जैसे ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की उनके फैंस ने तस्वीर तुरंत वायरल कर दी। माधवन की एक फीमेल फैन ने इस तस्वीर को देखने के बाद तो उन्हें शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया।

माधवन की फीमेल फैन ने फोटो पर कमेंट्स करते हुए लिखा कि "मैं 18 साल की हूं और आपसे शादी करना चाहती हूँ। क्या इसमें कुछ गलत है।"

माधवन ने भी अपनी फैन का दिल बड़ी मासूमियत और क्यूट अंदाज में तोड़ दिया। माधवन ने फैन को जवाब देते हुए कहा -हाहाहाहा..... भगवान तुम्हारा भला करे.....तुम्हें मुझसे से बेहतर इंसान मिले और मुझे पता हैं तुम खोज लोगी। "

माधवन ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा "एडिटिंग बहुत मजेदार लेकिन थकाऊ है। इसका आनंद भी लेता हूं और डर भी लगता है। ... एक और लंबी यात्रा खत्म हुई। मैं बड़ा हो रहा हूं।

दरअसल माधवन ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो बूढ़े लग रहे हैं।

R Madhavan Instagram
R Madhavan Instagram
Social Media

माधवन भले ही इस तस्वीर में बूढ़े लग रहे हो लेकिन उनके फैंस और दोस्तों को उनकी तस्वीर बहुत पसंद आई है। सेलेब्स भी उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। माधवन के करीबी दोस्तों ने तस्वीर पर कमेंट्स किया। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा ने माधवन की तस्वीर पर कमेंट्स करते हुए लिखा कि - माधवन क्या तुम फेयर एंड लवली क्रीम इस्तेमाल कर रहे हो ?

बॉलीवुड सिंगर विष्णुप्रिया रवि ने माधवन की तस्वीर पर कमेंट्स करते हुए लिखा की "तुम्हें इतने हैंडसम दिखने का कोई हक़ नहीं , कैसे, कैसे और कैसे ?

माधवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों साइंटिस्ट नंबी नारायणन की बायोपिक फिल्म में बिजी है। इस बायोपिक फिल्म का टाइटल रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट रखा गया है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलगु, इंग्लिश सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में माधवन का कभी ना देखने वाला अवतार दिखेगा। इस फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेव हैं। फील्म का निर्माण साल 2017 में ही शुरू हो गया था और अब इसका पहला ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं की गई है।