उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Alia Bhatt planing marriage with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt planing marriage with Ranbir Kapoor|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

शादी की अफवाहों के बीच ब्राइडल लहंगा फाइनल करने पहुंची आलिया भट्ट, क्या बजने वाली है शहनाई ?

कपूर और भट्ट खानदान में बहुत जल्द बजेगी शहनाई। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड की सुपर क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सुपर कूल एक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि, यह खूबसूरत जोड़ा शादी के बंधन में बंधने वाला है। बॉलीवुड गलियारों में चारों ओर यही बात गूंज रही हैं।

दरअसल आलिया और रणबीर को अक्सर फैमिली डिनर, रोमांटिक डेट और यहां तक कि वेकेशन के लिए भी कई बार साथ देखा गया है। हालांकि इन्होंने अपनी शादी को लेकर अब कोई बात नहीं की है लेकिन 2020 में होने वाली उनकी शादी को लेकर बॉलीवुड में चर्चाओं का बाजार अभी से गर्म है। और इन्हीं चर्चाओं के बीच आलिया भट्ट इक्का दुक्का फैशन डिजाइनर से मिल रही हैं। आलिया बीते दिन सब्यसाची मुखर्जी से मुलाकात कारने पहुंची । जिसके बाद हर कोई बस एक ही सवाल पूछ रहा है कि क्या आलिया अपनी शादी में सब्यसाची के ब्राइडल लहंगे को पहनने वाली है?

View this post on Instagram

🍃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर लंबे समय से बीमार हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहा हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ट्वीट कर के बताया था कि वह अब ठीक हो गए हैं और अगस्त के आखिरी सप्ताह में भारत लौटेंगे। कपूर और भट्ट परिवार ऋषि के ठीक होने का इंतज़ार कर रहा है। ऋषि की वापसी के बाद बहुत जल्द हमें बी-टाउन में शादी की शहनाइयां सुनने को मिलेंगी।

आलिया भट्ट को अक्सर रणबीर के परिवार के साथ समय बिताते देखा गया है। आलिया और रणबीर के परिवार वालों को भी इस शादी से कोई एतराज नहीं है। आलिया अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर ऋषि कपूर से मिलने न्यूयोर्क जाती रहती हैं ।

अब सूत्रों से पता चला है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मुलाकात सब्यसाची के साथ हुई थी। ये दोनों 2020 के जून-जुलाई महीने तक शादी के बंधन में बढ़ जायेगें।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र हैं और इसमें उनकी लेडी लव आलिया भट्ट भी साथ नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 2020 की शुरुआत में रिलीज़ होने वाली है।