उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Taapsee Pannu and Kangana Ranaut
Taapsee Pannu and Kangana Ranaut|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

नेपोटिस्म पर तापसी पन्नू की सोच कंगना रनौत से इतनी अलग क्यों है ?

तापसी पन्नू का अपना अलग ही जलवा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

हमारे बॉलीवुड के अधिकतर एक्टर-एक्ट्रेस का समय किसी न किसी विवाद को बढ़ाने और सुलझाने में ही निकल जाता है। हालांकि वो किसी विवाद में पड़ना तो नहीं चाहते हैं लेकिन उनकी राय उन्हें मुसीबत में डाल ही देती है। अभी हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को एक 'सस्ती कॉपी' कहा था। रंगोली की इस पोस्ट पर तापसी ने तो नहीं लेकिन उनके कई दोस्तों ने जवाब दिया। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली को सलाह दी कि ऐसी टिप्पणी ना करें। लेकिन अब एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू में तापसी ने रंगोली को जवाब दिया है।

तापसी से जब पूछा गया कि आप रंगोली चंदेल के ट्वीट पर चुप क्यों रहीं ? इसपर जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि अनुराग ने रंगोली को अच्छी तरह से समझा दिया था। उसके बाद भी मेरे कई दोस्त मेरे सपोर्ट में रंगोली को जवाब देने वाले थे लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं नहीं चाहती कोई मेरे नाम का फायदा उठाए। कुछ लोग मेरे नाम पर भी नेपोटिस्म कार्ड खेल सकतें हैं। उन्हें पता है कि मैं आज जहां हूँ वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। स्ट्रगल करना होता है। मैंने बड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।

तापसी ने आगे कहा कि “मैं किसी जुबानी जंग में नहीं फंसना चाहती हूँ।और मैं सोशल मीडिया में उस तरह की भाषा का इस्तेमाल भी नहीं कर सकती। तापसी ने कहा कंगना और मैं दोनों खुलकर बात कहते हैं। कई बार इस कारण मुसीबत में भी फंस जाते हैं। एक एक्टर के तौर पर कंगना बेहतरीन हैं मैंने कई बार कहा हैं। उनकी बहन का मुझे सस्ती कॉपी बुलाना अजीब था यह उनको बैकफायर कर गया।”

तापसी ने कहा, मुझे नहीं पता था कि बालों का भी कॉपीराइट होता है। हां मैं सस्ती हूँ, कंगना इस समय सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। तो ये जाहिर सी बात है। मैंने जो भी कहा है पॉजिटिव मैनर में कहा है। मैं किसी की बेज्जती करने यहां नहीं आई हूँ।

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वो अपनी दो फिल्म 'मिशन मंगल' और 'सांड की आँख' के प्रमोशन में बिजी हैं। 'मिशन मंगल' में तापसी एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं तो वहीं 'सांड की आँख' में शार्प शूटर का।