उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

सोशल मीडिया पर यूजर ने तापसी को किया ट्रोल, तो बोली ‘तारीफ के लिए धन्यवाद’

तापसी शानदार एक्टर हैं और उनके कमेंट्स भी शानदार होते हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

तापसी पन्नू बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस हैं और उससे बढ़कर एक शानदार व्यक्तित्व की मालकिन हैं। तापसी रियल और रील लाइफ दोनों बेबाक अंदाज में जीती हैं। उन्हें अक्सर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा गया हैं। वो किसी भी अहम मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय देती हैं और लोगों की बातों को बड़ी समझदारी से सुनती हैं। लेकिन कभी कभी उनकी ये आदत उन्हें भारी पड़ जाती है और वो सोशल मीडिया में ट्रोल हो जाती हैं।

दरअसल बीते सोमवार को तापसी ने एक घटना का जिक्र करते हुए एक ट्वीट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था 'क्या पता वो दोनों सच में एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।'

तापसी का यह ट्वीट नागपुर की उस घटना को लेकर था जिसमें एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे अपनी गर्लफ्रेंड के चरित्र पर शक था।

तापसी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और उन्हें 'सस्ती अभिनेत्री' कहा साथ ही कहा कि 'उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है'।

इसपर तापसी ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया। तापसी ने कहा "ठीक है सर। क्या आप मुझे थेरेपी सेशन देंगे। इसके साथ ही मोल-भाव के दौरान मुझे यह भी बताना कि 'महंगी' अभिनेत्री कैसे बना जाता है। महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना।"

तापसी ने कहा सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं।

तापसी के एक फैन ने इस पर कहा कि उन्हें ऐसे ट्रोल को नजरअंदाज करना चाहिए। ये कभी नहीं बदल सकते।

इस पर अभिनेत्री ने प्रशंसक को रिप्लाई किया, "लेकिन मैं नहीं चाहती कि ये बदले। ये काफी मनोरंजक हैं। उनसे बदलने की उम्मीद कर उनके ह्यूमर को नहीं मारना चाहिए। ये हमें बहुत सारे तत्व प्रदान करते हैं। अब उसका प्रयोग कैसे करना है, यह हमारे उपर निर्भर करता है।"

यह ऐसा पहली बार नहीं है, जब तापसी ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो तापसी की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' जल्द ही रिलीज होने वाली है।