उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

War Teaser Release: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज़ हो गया

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का झन्नाटेदार एक्शन

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

आज ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। वॉर के ट्रेलर को देखकर लगता है कि डायरेक्टर साहब ने फिल्म में एक्शन का डबल डोज़ डाला है। कमाल का ट्रेलर है, बैंग-बैंग से भी आगे निकल गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों की जोड़ी दर्शकों को पर्दा फाड़ पसंद आएगी। फिल्म कब रिलीज़ होगी, डाइरेक्टर साहब ने ट्रेलर के आखिरी में बता ही दिया। हम भी बता देते हैं, 2 अक्टूबर को, गांधी जयंती वाले दिन। उस दिन तो छुट्टी भी होते हैं। फिल्म को इसका फायदा भी मिलेगा।

अब चलिए ट्रेलर पर नज़र डालते हैं

फिल्म 'वॉर' को यशराज बैनर बना रहा है। इस फिल्म में हीरो की लव इंट्रेस्ट होंगी वाणी कपूर, वही बेफिक्रे वाली हीरोइन। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में इंटरनेशनल लेवल का एक्शन है, जो ट्रेलर में दिखाई भी दे रहा है। वैसे तो टाइगर ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं लेकिन ट्रेलर में चेला गुरु से आगे निकलता दिख रहा है।

फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि 'यह फिल्म जबरदस्त चलेगी। इसमें दो-दो सुपरस्टार है। टाइगर और रितिक के बीच फिल्म में कई एक्शन सीन होंगे। पहले हम इसके नाम को लेकर थोड़े उलझन में थे लेकिन ट्रेलर को देख कर इसके नाम का आईडिया आया। इसके नाम से आप फिल्म को थोड़ा समझ सकते हैं। यह फिल्म भव्य है। फिल्म में एक्शन का लेवल भी काफी हाई है। यह हर मायने में एक इंटरनेशनल फिल्म है। यह लोगों को प्रभावित करेगी’।

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिये ऋतिक 12 साल के बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में ऐश्वर्या राय के साथ धूम 2 में काम किया था। वहीं टाइगर के लिए यह यशराज बैनर की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में एक्शन सीन के लिए हॉलीवुड के दो एक्शन डायरेक्टर को शामिल किया गया है। फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आंनद ने लिखी है।