उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Vivek Anand Oberoi
Vivek Anand Oberoi|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

सेमीफाइनल में भारत की हार पर विवेक ओबेरॉय का ट्वीट शर्मनाक है

इस बार तो फैंस ने विवेक को गाली तक दे डाली 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का फिल्मी करियर लगभग ख़त्म ही हो चुका है। इसलिए अब विवेक अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन उनके पोस्ट सोशल मीडिया में तहलका मचाते नज़र आते हैं। शुक्रवार की देर रात विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार को लेकर मजाक बनाया। विवेक की इस पोस्ट को लेकर यूजर भड़क गए और सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल करने लगे।

दरअसल 2019 के वर्ल्ड कप में भारत, न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ खेलते हुए सेमीफाइनल में हार गया जिसे लेकर विवेक ने एक GIF पोस्ट किया। जिसके कैप्शन में लिखा था "वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच खेले गए मैच में भारतीय फैंस का हाल इस आदमी की तरह हुआ है।"

इस GIF वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सड़क पर चल रहा है, तभी एक महिला उसके सामने आती है और उस व्यक्ति को लगता है कि महिला उसकी तरफ आ रही है उसे लगे लगाने के लिए। लेकिन वो महिला उस व्यक्ति को पीछे छोड़ दूसरे आदमी को लगे लगा लेती है।

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा कि 'भाई लगता है आपको काम नहीं है आजकल। एक काम करो मैं आपको एक एप्प का लिंक शेयर करता हूं आप डाउनलोड करने 150 रूपये मिलेंगे आपको भी और मुझे भी’।

एक यूजर ने लिखा कि अरे इसको कोई काम दे दो यार... ऐसे ही परेशान रहेगा ये

एक यूजर ने लिखा नरेंद्र मोदी बायोपिक देखते समय थिएटर में भारतीयों के साथ ऐसा ही हुआ

एक यूजर ने लिखा आपकी इस हरकत ने हम भारतीय समर्थको को ओर ज्यादा शर्मिंदा किया है, मुझे उम्मीद है के पहले की ही तरह इस बार भी आपके पास माफी के सिवाय कुछ नही होगा।