उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Fraud Case Against Sonakshi Sinha 
Fraud Case Against Sonakshi Sinha |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने मुंबई पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस 

दबंग की शूटिंग में बिजी है सोनाक्षी 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने मुंबई पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस को मायूस हो कर लौटना पड़ा। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा घर पर नहीं थी। सोनाक्षी फिल्म शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद गई थी। इसलिए पुलिस की मुलाकात सोनाक्षी से नहीं हो पाई और अब उत्तर प्रदेश पुलिस सोनाक्षी से मिलने हैदराबाद जा सकती है।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा पर घोखाधड़ी का आरोप लगा है। इस आरोप की जाँच करने जब पुलिस उनके जुहू स्थित घर पहुंची तो घर पर सोनाक्षी की माँ पूनम सिन्हा मौजूद थी। जब उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस से आने का कारण पूछा तो जाँच कर रहे पुलिस अधिकारी अजय पाल सिंह ने बताय कि सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने 24 लाख रूपये की धोखाधड़ी की है, और सारा माजरा बताया।

पूनम सिन्हा ने पुलिस को बताया कि सोनाक्षी घर पर नहीं हैं अगर आपको उनसे मिलना है तो आप हैदराबाद जा सकते हैं या इंतज़ार कर सकते हैं। अभी उनसे बात नहीं हो सकती। जिसके बाद पूनम ने पुलिस की बात शत्रुघन सिन्हा से करवाई। शत्रुघन सिन्हा ने सबसे पहले पुलिस अधिकारी का परिचय पूछा फिर पूरे मामले की जानकारी ली। शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि आपका मेसेज सोनाक्षी तक पहुंचा दिया जाएगा। जैसे ही वो शूटिंग से वापस लौटेंगी आपकी बात उनसे करा दी जाएगी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस वापस लौट गई।

क्या है मामला ?

कटघरे के निवासी प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप लगाया है कि 30 दिसंबर 2018 को दिल्ली में आयोजित एक फैशन शो इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें आवार्ड देने के लिए सोनाक्षी को आना था। जिसके लिए जून महीने में कॉन्ट्रेक्ट फाइनल कर लिया गया था । सोनाक्षी ने एक वीडियो के जरिए यहां आने की मंजूरी भी दे दी। जिसके बाद 37 लाख रूपये ऑनलाइन ट्रांसफर किये गए।

जिसमें चार लाख रूपये सोनाक्षी सिन्हा के अकाउंट में ट्रांसफर किये गए और बाकि के 20 लाख रूपये अभिषेक सिन्हा की कंपनी टैलेंट फुल ऑन में ट्रांसफर किए गए। लेकिन सोनाक्षी 30 दिसंबर को अवार्ड शो में नहीं आईं। जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा पर 24 लाख रूपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया।