उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कंगना रनौत
कंगना रनौत |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

Video: कंगना रनौत की पत्रकारों को खुली धमकी “गोदी पत्रकार मुझे बैन कर दें” 

कंगना रनौत ने लगाई पत्रकारों को लताड़ कहा ‘50-60 रूपये में बिकते हो’

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकारों के बीच शुरू हुई लड़ाई ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। आज कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पत्रकारों को एक संदेश भेजा है। जिसमें कंगना का देशभक्ति रंग देखने को मिला है। इस वीडियो मैसेज के जरिये कंगना के पत्रकारों को धमकी देते हुए कहा कि "पत्रकार बिकाऊ होते हैं, 50-60 रूपये में बिक जाते हैं अपने साथ हुई बदसलूकी पर आवाज उठाते हुए कंगना ने कहा 'पत्रकार देशद्रोही हैं, जो सेक्युलर होने का दावा करते हैं लेकिन समाज की अखंडता को नुकसान पहुंचाते हैं।"

कंगना ने एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा उनका बॉयकॉट किये जाने पर कहा कि “पता नहीं ये लोग कहा से आ गए, इनका कोई बैकग्राउंड नहीं है। मैं हाथ जोड़ कर कहती हूं मुझे बॉयकॉट कर दो। कंगना ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी कर पत्रकारों को खुली धमकी दी है।”

कंगना ने अपने पहले वीडियो में कहा कि -

मीडिया में दो तरह के लोग हैं। हर जगह होते हैं। कुछ अच्छे लोग और कुछ बुरे लोग। मीडिया के ये बुरे लोग दीमक की तरह हैं जो समाज की अखंडता को नुकशान पहुंचा रहे हैं। ये लोग झूठी खबर फैलाते हैं। अपने गंदे विचार फैलते हैं। और हमारे संविधान के उसके लिए कोई नियम भी नहीं है। वैसे इनके गंदे विचार को कोई सुनता भी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आज की मीडिया बिकाऊ हो गई, देशद्रोही है, ये लोग 10वीं फ़ैल भी नहीं है। ये लोग सेक्युलर होने की बात करते हैं लेकिन धर्म के नाम पर चुप हो जाते हैं।

फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र करते हुए कंगना ने कहा कि -

मैं कुछ दिन पहले चिंदी पत्रकार से मिली। ये लोग कही भी फ्री का खाना खाने आ जाते हैं। मैंने पर्यवारण दिवस के दिन प्लास्टिक बैन को लेकर कुछ इवेंट किया था पत्रकार ने उसका मजाक उड़ाया। फिर मैंने कुछ और कार्यक्रम किया उसका भी मजाक उडाया गया। और जब मैंने इन लोगों को जवाब दिया तो बैन करने की बात करते हैं। मेरे करियर बर्बाद करने की बात करते हैं। अरे नालायक, देश द्रोहियों 50-60 रूपये में बिकते हो तुमलोग। तुमलोगों ने मणिकर्णिका को भी बैन किया था पर क्या हुआ फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की।

कंगना ने आगे कहा कि 'तुम लोग मुझे क्या बर्बाद करोगे, तुम्हारे बाप-दादाओं के छक्के छुड़ाए हैं मैंने, बॉलवुड में परिवारवाद के सामने भी नहीं झुकी मैं। अगर तुम लोगों की चलती तो आज मैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस नहीं होती। हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हूं मैं। मैं हाथ जोड़ कर कहती हूं मुझे बैन कर दो। इसी बहाने मेरा भला हो जाएगा।'

क्या है मामला ?

दो दिन पहले कंगना रनौत फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं। जिसमें उनके साथ फिल्म के मेल लीड राजकुमार राव और फिल्म निर्माता एकता कपूर भी थे। वहां कंगना और एक पत्रकार के बीच बहस शुरू हो गई। जिसके बाद एडिटर गिल्ड ने उनके बहिष्कार की बात की। फिर फिल्म निर्माता एकता कपूर ने कंगना की तरफ से मांफी मांग कर मामले को ख़त्म करने की कोशिश की। लेकिन आज कंगना ने वीडियो उपलोड कर इस विवाद को और ज्यादा बढ़ा दिया है।