उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सोनी राजदान और आलिया भट्ट 
सोनी राजदान और आलिया भट्ट |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुई सोनी राजदान, इस बार वजह आलिया भट्ट है 

फिल्म गुमराह की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी सोनी राजदान  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान एक फिर सोशल मीडिया ट्रोलर के निशान पर आ गई हैं और इस बार आलोचक उनके गैर-जिम्मेदार रवैये को लेकर निशाना बना रहे हैं। दरअसल सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मेरी पसंदीदा फिल्म, जिसकी शूटिंग के दौरान मैंने कई सिगरेट पीए।

सोनी राजदान के इस पोस्ट के बाद लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं उन्हें जम कर लताड़ लगा रहे हैं। दरअसल आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने जिस फिल्म की तस्वीर शेयर की है उस फिल्म का नाम गुमराह है। यह फिल्म 1993 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनी राजदान आलिया के साथ गर्भवती थीं, लेकिन उन्हें पता नहीं था। इस फिल्म का निर्देशन सोनी राजदान के पति और निर्देशक महेश भट्ट ने किया था। जिसमें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और संजय दत्त मुख्य किरदार में थे।

सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और मेरी अत्यधिक सराहनीय भूमिका। श्रीदेवी के साथ अभिनय कर के बहुत खुशी मिली थी, बेहद संजोयी यादें। उस समय मैं आलिया के साथ गर्भवती थी और मुझे उस वक्त तक नहीं पता था। और इस सीन के लिए मैंने कई सिगरेट पी थी।

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जिसमें से कुछ ट्वीट हम यहां आपको दिखा रहे है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आलिया ने वैसे ही नही धुआँ उड़ा रखा है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक समय था जब सब अच्छा होता है

एक यूजर ने इस फिल्म पर कमेंट्स करते हुए लिखा कि मुझे पक्षपाती कहो! लेकिन संजू के बाद जब भी मुझे कोई संजय दत्त संबंधित पोस्ट दिखाई देता है तो मुझे ऐसा लगता है कि वह रणबीर कपूर की नकल कर रहा है।