उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Trishala Dutt Boyfriend
Trishala Dutt Boyfriend|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत के बाद टूटा गया संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का दिल, अब ऐसे बीता रही हैं समय 

संजय दत्त की बेटा का इमोशनल लेटर लिखा “ज़िंदगी भर मेरे साथ रहोगें।”

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों बेहद दुखी हैं। उनके दुख का कारण हैं उनके बॉयफ्रेंड । दरअसल उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो जाने से त्रिशाला का दिल टूट गया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल लेटर लिखा और अपना दुख सबके साथ शेयर किया।

त्रिशाला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड की एक फोटो भी इस इमोशनल लेटर के साथ शेयर की। त्रिशाला ने लिखा कि "मेरा दिल टूट चुका है। मुझे इतना प्यार देने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मेरा ख्याल रखने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुम्हारे होने से मैं इस दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान बन गई थी। मैं दुनिया की सबसे किस्मत वाली लड़की हूं, जो तुम मुझे मिले ये मेरी किस्मत थी। तुम हमेशा मेरे अंदर ज‍िंदा रहोगे।”

Emotional Post of Trishala Dutt
Emotional Post of Trishala Dutt
Social Media

त्रिशाला ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि "मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, तुम्हारे बिना रहना मेरा लिए बहुत मुश्किल होगा, तुम तो जानते ही होगे। मैं तुम्हें हमेशा याद करती रहूंगी, तब तक, जब तक तुम मुझे दोबारा नहीं मिल जाते।"

त्रिशाला का यह पोस्ट भावुक कर देने वाला है। उनके इस पोस्ट के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड की मौत 2 जून 2019 को हुई थी।

आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त, एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं और अब वो अपने मैटर्नल पैरेंट्स के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं। त्रिशाला कभी-कभी अपने परिवार से मिलने मुंबई आती रहती हैं। त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की जानकारी तो हमारे पास नहीं है। लेकिन उनके पोस्ट से पता चला है कि उनका बॉयफ्रेंड इटालियन था।

इन सब के अलावा संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बेहद ग्लैमरस हैं। लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक नहीं है। संजय अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं, और वो भी नहीं चाहते की त्रिशाला बॉलीवुड ज्वाइन करें। खैर त्रिशाला अभी सदमे में हैं।