उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
5 जुलाई बॉक्स ऑफिस रिलीज़ 
5 जुलाई बॉक्स ऑफिस रिलीज़ |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

Friday Release: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रहेगा इन फिल्मों का दबदबा 

5 जुलाई बॉक्स ऑफिस रिलीज़ 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

फिल्मों की दुनिया में शुक्रवार का दिन बेहद अहम होता है। हो भी क्यों ना इस दिन बड़े पर्दे पर फिल्में रिलीज़ होती हैं। और इस हफ्ते लंबे समय से चर्चा में रही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में भंसाली नए चेहरे को मौका दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और म्यूजिक पहले ही हिट हो चुका है। अब देखना ये है कि फिल्म रिलीज़ के पहले दिन कितनी कमाई करती है। 'मलाल' के अलावा इस हफ्ते अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे-जस्टिस डिलीवर' भी रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म से भी निर्माताओं को बहुत उम्मीद है।

चलिए एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली बड़ी फिल्मों पर -

मलाल

संजय लीला भंसाली की 'मलाल' एक बॉलीवुड ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन मंगेश हडवाले द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म की सबसे खास बात है कि इस फिल्म से संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल और जावेद जैफरी के बेटे मिजान बॉलीवुड में लांच होने जा रहे है। मालाल का निर्माण संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार द्वारा किया जाएगा। यह फिल्‍म पहले 28 जून को रिलीज़ होने वाली थी।

वन डे- जस्टिस डिलीवर

अनुपम खेर की वन डे- जस्टिस डिलीवर एक बॉलीवुड ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन अशोक नन्‍दा ने किया है। फिल्‍म में अनुपम खेर और ईशा गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। यह पहली बार है जब अनुपम खेर और ईशा गुप्‍ता किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। यह फिल्म पहले 28 जून को रिलीज़ होने वाली थी।

फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज

जिमी शेरगिल की फिल्म फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज वर्ष 5 जुलाई को रिलीज होने वाली एक कॉमिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मनोज के झा कर रहे है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल के अलावा माही गिल, नन्दीश संधू, सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण अजय सिंह राजपूत कर रहे हैं। इस फिल्म में जिमी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर सीरियस कॉमेडी का तड़का लगाएगें।

हमें तुमसे प्‍यार कितना

फिल्म हमें तुमसे प्‍यार कितना के जरिये एक्टर करणवीर बोहरा बड़े पर्दे का रुख करने वाले हैं। ये फिल्म एक रोमेंटिक बॉलीवुड ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन ललित मोहन तिवारी ने किया है। फिल्‍म में करणवीर बोहरा के अलावा प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।