उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Tahira Kashyap Khurrana with husband Ayushman Khurrana
Tahira Kashyap Khurrana with husband Ayushman Khurrana|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

सोशल मीडिया पर फूटा ताहिरा कश्यप का गुस्सा, ट्रोलर को दिया जवाब 

तू मेरा, तू मेरा, तू मेरा भाई है ना !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स का शिकार बनते रहते हैं। कुछ सेलेब्स ट्रोलर्स को करारा जवाब दे देते हैं और कुछ इग्नोर कर आगे बढ़ जाते हैं। इस बार ट्रोलर्स ने आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना को ट्रोल किया। लेकिन ताहिरा ने उन सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

दरअसल आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना सोशल मीडिया में अपनी बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। इस बार ताहिरा, आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी।

जहां, उन्होंने स्क्रीनिंग के दौरान ली गई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद ट्रोलर्स उनके लुक को लेकर उनका मजाक उड़ाने लगे। दरअसल ताहिरा, कैंसर से जूझ रही इसलिए उनके बाल छोटे-छोटे हैं। जिसकी वजह से ट्रोलर्स उनका मजाक उड़ाते हैं और ट्रोलर्स उन्हें आयुष्मान का भाई बुलाते हैं।

उन सभी ट्रोलर्स को जवाब देते हुए तहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा -

जीजस, इतने भाई भाई जोकस सुन लिया की अब जब भी मैं आयुष्मान को मिलती हूं बैकग्राउंड में एक ही गाना चल रहा होता है "तू मेरा, तू मेरा, तू मेरा भाई है ना ! और हां मैं फुकरे बॉयज की तरह सवाल नहीं कर रही बल्कि उन्हें जवाब दे रही हूँ।

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब ट्रोलर्स ने ताहिरा का मजाक उड़ाया है। इससे पहले भी कई बार ताहिरा की तस्वीरें पोस्ट करने पर लोगों ने अजीबो-गरीब प्रतिक्रियाएं दी थी। इससे पहले जब ताहिरा ने भगवान बुद्ध की गोद में बैठ कर एक तस्वीर पोस्ट की थी तो उस समय भी लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। जिसके बाद ताहिरा ने उस तस्वीर के लिए लोगों से मांफी मांग ली थी। एक बार एक इंटरव्यू में ताहिरा ने आयुष्मान को दुनिया का सबसे बेहतर पति बताया था।