उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Mahi Gill
Mahi Gill|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की हीरोइन ने बताया क्यों करती हैं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फणडवीस से प्यार 

फ़िल्मी स्टाइल में मदद करने वाले सीएम की कायल हुई माही गिल 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस माही गिल को कौन नहीं जनता है। दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस हैं। लेकिन माही गिल के दिल में कोई और बसता है।

जी हाँ एक्ट्रेस माही गिल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की बहुत बड़ी फैन हैं। दरअसल माही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज" के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। फिल्म "फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज" के प्रमोशन के साथ-साथ माही फिल्म 'फिक्सर' की शूटिंग भी कर रही थीं। तभी कुछ गुंडों ने 'फिक्सर' के शूटिंग सेट पर अपनी गुंडागर्दी दिखानी शुरू कर दी। और फिल्म की पूरी यूनिट पर हमला कर दिया।

जब फिल्म यूनिट ने पुलिस से इसकी शिकायत की तो उल्टा पुलिस ने अभिनेत्री और शूटिंग टीम पर बिना परमिशन के शूटिंग करने का आरोप लगा दिया। मामला बढ़ता देखा माही ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की और वो फिल्म की पूरी यूनिट के साथ मुख्यमंत्री से मिली और मामले की सारी जानकारी दी। जिसके बाद मीरा रोड पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में पुलिस ने फिल्म यूनिट के साथ मारपीट करने वाले सभी गुंडों को जेल में बंद कर दिया। माही को मुख्यमंत्री का यह अंदाज भा गया।

एक मीडिया एजेंसी से बातचीत करते हुए माही गिल ने बताया कि "मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बहुत बड़ी फैन बन गईं हूं। जिस तरह उन्होंने फ़िल्मी स्टाइल में आरोपियों को पकड़वाया है इस बात की जितनी भी तारीफ की जाये कम है। इसके आगे माही ने कहा कि मैं चाहती हूं कि इस बार भी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में देवेंद्र फडणवीस ही चुनाव जीते और दोबारा मुख्यमंत्री बने।

आपको बता दें कि, 43 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल का असली नाम रिमपी कौर गिल है। उन्होंने अब तक 25 फिल्मों में एक्टिंग की है। माही गिल का जन्म पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ है।