उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
नुसरत जहां की शादी में मिमी चक्रवर्ती
नुसरत जहां की शादी में मिमी चक्रवर्ती|Social Media 
बॉलीवुड बुलेटिन

बेस्ट फ्रेंड नुसरत जहां की शादी में सज-धज का पहुंची TMC संसद मिमी चक्रवर्ती, Photo और Video वायरल 

बांग्ला सुपर नुसरत जहां की शादी में बला की खूबसूरत बन कर पहुंची मिमी चक्रवर्ती। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

19 जून को बांग्ला एक्ट्रेस से नेता बनी नुशरत जहां ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करते हुए बिज़नेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली। उनकी ज़िंदगी के इस खास मौके पर उनके परिवार वाले दोस्त, रिस्तेदार और उनकी बेस्ट फ्रेंड मिमी चक्रवर्ती भी शामिल थी। नुसरत अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। और उन्हीं की तरह उनकी बेस्ट फ्रेंड जो बांग्ला एक्ट्रेस और TMC से लोकसभा सदस्य हैं मिमी चक्रवर्ती वो भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

#njaffair All set

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी तुर्की के बोडरम में हो रही थी। जहा उनकी खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी पहुंची। उन्होंने नुसरत की शादी में नारंगी रंग की फ्लोरल ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थीं। मिमी ने इंस्टाग्राम पर शादी की अपनी एक तस्वीर डाली है। जिसे देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। और फोटो डालने के कुछ ही मिनटों में उनकी तस्वीर वायरल हो गई।

अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने सिक्स सेंसेस कैप्लनकाया को टैग किया है, जो कि एजियान सागर के पास पहाड़ी के किनारे स्थित एक रिसॉर्ट है। मिमी की तस्वीर में वहां का मनभावन दृश्य देखा जा सकता है।

वहीं नुसरत जहां ने भी अपनी शादी की कुछ सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें वो अपने पति निखिल जैन के साथ थी। अपनी शादी के खास मौके पर एक्ट्रेस नुसरत जहां ने देश के सबसे लोकप्रिय और जाने माने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। लाल रंग के इस लहंगे में नुसरत किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।

आपको बता दें कि नुसरत और निखिल 4 जुलाई को कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन समारोह की योजना बना रहे हैं । इस रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बंगाली फिल्म हस्तियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

मिमी और नुसरत इस साल लोकसभा चुनाव में पहली बार सांसद बनी हैं। मिमी जहां जादवपुर से टीएमसी की उम्मीदवार थीं, वहीं नुसरत बाशीरहाट से टीएमसी की प्रत्याशी थीं।