उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

Saaho Teaser Release: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म “साहो’ का टीजर आ गया है

बाहुबली ‘प्रभास’ की फिल्म ‘साहो’ का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

तमिल अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' का टीज़र आज रिलीज़ हो गया। इस 1.39 मिनट लम्बे टीज़र में प्रभास के एक्शन सीन को देखकर आपकी सांसे थम जाएगी। टीज़र में प्रभास ताबड़तोड़ गाड़ियां उड़ा रहे हैं, और श्रद्धा कपूर भी धमाकेदार एक्शन अवतार में नज़र आ रही है, इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री बड़ी धांसू लग रही है।

टीज़र की शुरुआत में श्रद्धा की एंट्री होती है और दूसरे ही सीन में प्रभास के साथ उनकी लव बांड नज़र आती है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘साहो’ के टीज़र को देखने से पता चलता है कि इस फिल्म में कंप्यूटर ग्राफिक्स के जरिए सीन को हाई-टेक बनाया गया है। भयानक एक्शन सीन हो, या बाइक चेज़ सीन, फिल्म को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। फिल्म में कई विलन हैं लेकिन सब पर भारी पड़ते नज़र आ रहे हैं हीरो प्रभास। 'साहो' के टीज़र को देखकर किसी हॉलीवुड फिल्म की याद आ जाती है।

प्रभास की फिल्म 'साहो' का निर्देशन सुजीत रेड्डी कर रहे हैं। सुजीत रेड्डी ने 'साहो' से पहले फिल्म ‘रन राजा रन’ (तेलुगू) बनाई थी। यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फुल लेंथ फिल्मों के अलावा सुजीत रेड्डी ने 38 शॉर्ट फिल्में बनाई है। प्रभास की फिल्म 'साहो' में संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है।

इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे तीन भाषा में शूट किया गया है। अमूमन फिल्म को एक भाषा में शूट कर अन्य भाषाओं में डब किया जाता है। लेकिन 'साहो' को हिंदी, तमिल और तेलगु में शूट किया गया है। टीज़र रिलीज़ से एक दिन पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था।

‘साहो’ को शूट करने में 2 साल का लंबा लगा है, फिल्म की शूटिंग जून 2017 से ही शुरू हो गई थी। और इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ किया जाएगा। डायरेक्टर सुजीत रेड्डी ने बड़े प्यार से फिल्म बनाई है। फिल्म के सारे सीन्स हॉलीवुड फिल्मों की तरह है। आगे अब फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार है।