उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
करिश्मा कपूर और संजय सूरी 
करिश्मा कपूर और संजय सूरी |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

करिश्मा कपूर के पति बनने वाले हैं संजय सूरी, बहुत जल्द साथ नज़र आएंगे दोनों 

करिश्मा कपूर और संजय सूरी 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी एक नई वेब-श्रृंखला 'मेंटलहुड' के रिलीज़ की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफर पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित 'मेंटलहुड' के साथ अभिनेत्री करिश्मा कपूर डिजिटल दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

इस वेब सीरीज में उनके साथ अभिनेता संजय सूरी भी नज़र आने वाले हैं। यह उनकी भी पहले वेब सीरीज होगी। 'मेंटलहुड' में अभिनेता संजय सूरी करिश्मा कपूर के पति के किरदार में दिखेंगे। करिश्मा इसमें मीरा शर्मा की भूमिका निभाएंगी।

वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए करिश्मा ने बताया कि “मेरा किरदार ऐसा है जो सभी उम्र की महिलाओं को कनेक्ट करेगा। मीरा शर्मा आज की महिला का किरदार है वह सही समय पर सही काम करने में विश्वास करती है। वही काफी रियल है। मैं अपने सभी को-एक्टर के साथ शूटिंग का मज़ा ले रही हूँ। 

करिश्मा कपूर

संजय सूरी का सफर

वेब सीरीज के बारे बात करते हुए संजय सूरी ने भी अपने किरदार अनमोल के बारे में बताया,

“अनमोल एक वैज्ञानिक है, जो कानपुर से है। इकलौती संतान होने की वजह से उसके अभिभावकों ने उसे बड़े लाड-प्यार से पाला है। उसकी शादी मिस कानपुर से होती है।”

संजय सूरी

उन्होंने कहा, "वह संतुलित स्वभाव के साथ ही एक सुलझा हुआ व्यक्ति है। उसकी पत्नी का स्वभाव भी ऐसा ही है। मीरा उसके हर फैसले में उसके साथ रहती है। इस वेब सीरीज को लेकर मुझे काफी आशा है।"

श्रुति सेठ की एंट्री

'मेंटलहुड' के जरिए करिश्मा कपूर और संजय सूरी की तरह श्रुति सेठ भी डिजिटल दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। श्रुति इस वेब सीरीज में सिंगल मदर दीक्षा की भूमिका में नजर आएंगी।

दरअसल ऑल्ट बालाजी का यह वेब सीरीज महिलाओं पर केंद्रित होगा ,इसमें अलग अलग क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के सफर को सफर दिखाया जाएगा।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए श्रुति ने कहा,

“मैं दीक्षा की भूमिका निभा रही हूं, जो एक छोटे बच्चे की सिंगल मां और योग प्रशिक्षक है। वह मुक्त स्वभाव वाली मां है। वह एसी की ठंडी हवा में पलने वाले बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहती, बल्कि प्राकृतिक वातावरण में अपने बच्चों की परवरिश करना चाहती है। “

श्रुति सेठ

'मेंटलहुड' इस साल के अंत तक आएगी। इसका प्रीमियर एएलटी बालाजी पर होगा।