उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास 
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास |Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

प्रियंका चोपड़ा ने जताई इक्षा कहा मैं चाहूंगी कि निक भारत के राष्ट्रपति बने 

प्रियंका बनेगी भारत की प्रधानमंत्री

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

शादी के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास हमेसा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। जयपुर की शाही शादी हो या कांस फिल्म फेस्टिवल सभी जगहों पर इस कपल ने खूब लाइमलाइट लूटी। अब प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा बनाय दे दिया है जिसके बाद वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गईं हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा है कि वह भविष्य में भारत का प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल होना चाहेंगी।

पीपुल्स डॉट कॉक के अनुसार, ‘क्वोंटिको’ की अभिनेत्री ने ‘द संडे टाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में अपने लिए और अपने पति व पॉप स्टार निक जोनास के लिए राजनीतिक आकांक्षाएं जाहिर की।

प्रियंका चोपड़ा जोनास

प्रियंका (36) ने कहा, "मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी। मैं चाहूंगी कि निक राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों।"

उन्होंने कहा, "राजनीति से जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं, मुझे पसंद नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं। ना कभी नहीं कहा।"

प्रियंका ने हालांकि कहा कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान गैर राजनीतिक रहने की कोशिश की, क्योंकि वह मानवता का मनोरंजन करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने इस सच्चाई से इनकार नहीं किया कि निक (26) एक महान नेता बन सकते हैं। उन्होंने कहा, "वह (नारीवादी) शब्द का इस्तेमाल करने से डरते नहीं हैं और मुझे वह अच्छा लगता है।"

View this post on Instagram

Mon amour

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपको बता दें, निक जोनास से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा हमेसा विवादों में रही हैं। लेकिन उन्होंने किसी का भी पलटवार नहीं किया। प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म The Sky is Pink में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा Farhan Akhtar और Zaira Wasim की अहम भूमिका है। वहीं उनके पति निक जोनास अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं।