उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बॉलीवुड बुलेटिन

पर्दे पर छाने वाला है आयुष्मान खुराना का खाकी अवतार ‘आर्टिकल 15’ का टीज़र रिलीज़

फर्क बहुत कर लिया , अब फर्क लाएंगे

Uday Bulletin

Uday Bulletin

धर्म, नस्ल ,जाति, लिंग ,जन्मस्थान, एक ऐसा मुल्क जहाँ कोई भेदभाव नहीं होगा, अब फ़र्क़ लाएँगे ............... इस डायलॉग के साथ शुरू होती है आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' ।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आने वाले हैं। अनुभव सिन्हा ने इससे पहले फिल्म मुल्क का निर्देशन किया था। इस फिल्म की रिलीज़ 28 जून को होगी। फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज़ क्या जायेगा।

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं।

आर्टिकल 15 की कहानी

फिल्म निर्माता अभिनव सिन्हा के अनुसार 'आर्टिकल 15' सच्ची घटना पर आधारित है। साल 2014 में हुई एक बलात्कार घटना को इस फिल्म की पृष्ठ भूमि बताई जा रही है। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के अनुसार इस बलात्कार घटना से वो काफी प्रभावित हुए थे। इस घटना ने उन्हें हिला का रख दिया था। जिसके बाद उन्होंने इसपर फिल्म बनाने की सोची। आज इस फिल्म का टीजर रिलीज करने की एक वजह ये भी है कि पांच साल पहले 27 मई को आज ही के दिन यह घटना हुई थी।

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्में

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रयोग किए हैं। अलग-अलग तरह के किरदारों को आयुष्मान बखूबी निभा लेते हैं। उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर हो या उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म अंधाधुन। आयुष्मान के सामने बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज भी आजकल फीके लगते हैं। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनकी 5 फिल्में रिलीज़ होने वाली है। 'आर्टिकल 15' के बाद उनकी अगली रिलीज़ 'ड्रीम गर्ल' होगी इस फिल्म में उनके साथ नुशरत बरूच होंगी। इसके अलावा 'गुलाबों सीताबा' , ‘बाला’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान-2 ’ में आयुष्मान नज़र आने वाले हैं।

बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान की फिल्मों का प्रदर्शन भी अच्छा है उनकी हालिया रिलीज़ फिल्मों ने खान ब्रदर्स को भी पीछे छोड़ दिया है।